×

OMG: पाकिस्तान की झूठी ऐक्ट्रेस का आलिया पर बड़ा आरोप

बॉलीवुड में भी अब भारत और पाकिस्तान के तनाव एक्टर्स में दिखाई देने लगे हैं। हाल ही में एक पाकिस्तानी एक्ट्रेस बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट पर भड़क गई हैं। और तो और उन्होंने आलिया भट्ट के एक गाने पर चोरी का इल्जाम लगा दिए। ये और कोई नहीं बल्कि एक्ट्रेस मेहविश हयात हैं।

Roshni Khan
Published on: 28 Aug 2019 12:15 PM GMT
OMG: पाकिस्तान की झूठी ऐक्ट्रेस का आलिया पर बड़ा आरोप
X

मुंबई: बॉलीवुड में भी अब भारत और पाकिस्तान के तनाव एक्टर्स में दिखाई देने लगे हैं। हाल ही में एक पाकिस्तानी एक्ट्रेस बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट पर भड़क गई हैं। और तो और उन्होंने आलिया भट्ट के एक गाने पर चोरी का इल्जाम लगा दिए। ये और कोई नहीं बल्कि एक्ट्रेस मेहविश हयात हैं। मेहविश ने आलिया भट्ट के एक नए गाने को लेकर मेकर्स और बॉलीवुड को खरी-खोटी सुनाई हैं। उन्होंने ट्विटर पर ऐसी बात बोल दी जिसे सुन आप चौंक जाएंगे। वहीं मेहविश के इस ट्वीट पर उन्हें ताबड़तोड़ प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं।

ये भी देखें:यहां पुलिस स्टेशन के अंदर ही युवक ने किया आत्महत्या, देखती रही पुलिस

पाकिस्तानी एक्ट्रेस मेहविश हयात ने किया ट्वीट

पाकिस्तानी एक्ट्रेस मेहविश हयात का ये ट्वीट आलिया भट्ट के पहले पंजाबी एल्बम सॉन्ग को लेकर था। अगर आपको याद हो तो कुछ दिनों पहले ही आलिया भट्ट ने 'Prada' सॉन्ग से अपना म्यूजिक वीडियो डेब्यू किया। इस वीडियो को जबरदस्त व्यूज मिले। आलिया भट्ट का ऐसा अंदाज सभी को पसंद आया लेकिन पाकिस्तानी एक्ट्रेस मेहविश हयात इस पर नाराज हो गईं।

मेहविश का दावा है कि आलिया का पराडा सॉन्ग पाकिस्तानी एलबम 'वाइटल साइन' के 'गोरे रंग का जमाना।।।' से मिलता-जुलता है उन्होंने आलिया भट्ट और बॉलीवुड पर नकल का आरोप लगाते हुए ट्वीट कर लिखा- 'ये बहुत अजीब है। एक तरफ तो बॉलीवुड हर मौके पर पाकिस्तान को गालियां देता है। अपमान करता है। दूसरी तरफ ये लोग लगातार हमारे गाने चुरा रहे हैं। कॉपीराइट उल्लंघन और रॉयल्टी भुगतान से उन्हें कोई मतलब ही नहीं है'।

ये भी देखें:यहां पुलिस स्टेशन के अंदर ही युवक ने किया आत्महत्या, देखती रही पुलिस

इससे पहले मेहविश ने शाहरुख खान को वेब सीरीज 'बार्ड ऑफ ब्लड' को लेकर विवादित ट्वीट किया था। उन्होंने बार्ड ऑफ ब्लड' के ट्रेलर को टैग करते हुए लिखा था 'अब क्या हम जाग सकते हैं? और बॉलीवुड का एजेंडा देख सकते हैं कि ये क्या है? शाहरुख खान, देशभक्त बनो, कोई भी आपको रोक नहीं रहा है- बस हमारा अपमान करने की कीमत पर ऐसा मत करो'।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story