×

WOW: रणबीर की बहन को आलिया आई पसंद, दिया ये स्पेशल सरप्राइज

suman
Published on: 1 Jun 2018 1:09 PM GMT
WOW: रणबीर की बहन को आलिया आई पसंद, दिया ये स्पेशल सरप्राइज
X

मुंबई: आलिया भट्ट और रणबीर कपूर का रिश्ता अभी काफी नया है, ऐसा हम नहीं बल्कि खुद रणबीर ने कहा है. अब इस नए रिश्ते की गर्माहट दोनों के परिवारों में भी देखी जाने लगी है. हाल ही में ऋषि कपूर ने ट्विटर पर भट्ट परिवार का शुक्रिया अदा किया था. रणबीर की मैं नीतू कपूर अक्सर ही इंस्टाग्राम पर आलिया की तस्वीरों पर कमेंट करती रहती हैं.

इन सब के बाद अब रणबीर की बहन आलिया से करीबी बढ़ा रही हैं. दरअसल रणबीर कपूर की बहन रिद्धिमा कपूर साहनी ने आलिया को गिफ्ट में एक डायमंड ब्रेसलेट दिया है. आलिया ने रिद्धिमा के इस खास गिफ्ट की तस्वीर अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में लगाई है. आलिया ने रिद्धिमा का शुक्रिया अदा करते हुए लिखा, "बहुत अच्छा है, शुक्रिया रिद्धिमा कपूर साहनी इस ब्रेसलेट के लिए। बीते रोज़ आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक तस्वीर शेयर की जिसमें वो अपने पेट के साथ नजर आ रही हैं. इस तस्वीर पर नीतू कपूर ने कमेंट किया, “Awww.” प्यार का इशारा करने वाले इस कमेंट के साथ उन्होंने दिल वाला इमोजी भी कमेंट किया. इसके बाद अलिया ने भी उनका अपने ही अंदाज़ में शुक्रिया अदा किया।

फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में दोनों सितारे एक साथ नजर आने वाले हैं. शूटिंग के दिनों से ही दोनों के करीब आने की खबरें आने लगी थीं. अभी हाल में रणबीर ने जी क्यू मैगजीन को एक इंटरव्यू दिया जिसमें उन्होंने कहा, ''ये अभी बहुत नया है और इस बारे में मैं अभी से बात नहीं करना चाहता. इस रिश्ते को अभी सांस लेने दीजिए और थोड़ा वक्त दें।' यही नहीं रणबीर ने आलिया की तारीफ भी की और कहा, ''बतौर एक्टर और इंसान आलिया बेहद अच्छी हैं. उनके लिए इस वक्त अगर मैं कहूं कि सही शब्द क्या होगा जो उन्हें डिस्क्राइब करता है तो वो होगा 'FLOW'. उसे बहने दो. जब मैं आलिया का काम देखता हूं या उनका व्यक्तित्व देखता हूं तो लगता है मैं भी तो यही चाहता था.''

suman

suman

Next Story