×

RRR: Alia Bhatt ने दी सफाई,कहा अफवाह न फैलाएं,मैं अपनी प्रोफाइल को साफ-सुथरा रखना चाहती हूं"

Alia Bhatt फिल्म RRR में मिले कम स्क्रीन स्पेस से नाराज़ हो गयी थीं। लेकिन अब आलिया ने इस बारे में अपनी चुप्पी तोड़ी है और सभी के सामने अपना पॉइंट रखें है।

Shweta Srivastava
Report Shweta SrivastavaNewstrack Network
Published on: 31 March 2022 1:14 PM GMT
Alia Bhatt and S S Rajamouli
X


Alia Bhatt on RRR Controversy(फोटो संभार -सोशल मीडिया) 



Alia Bhatt on RRR Controversy :आलिया भट्ट (Alia Bhatt)आजकल सुर्ख़ियों में हैं चाहे उनकी शादी को लेकर चर्चा हो या उनके वर्कफ़्रंट की बात हो। वहीँ खबर ये भी आई थी कि आलिया भट्ट डायरेक्टर एस एस राजामौली(S S Rajamouli) से नाराज हैं। दरअसल मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कहा जा रहा था कि आलिया फिल्म RRR में मिले कम स्क्रीन स्पेस से नाराज़ हो गयी थीं। लेकिन अब आलिया ने इस बारे में अपनी चुप्पी तोड़ी है और सभी के सामने अपना पॉइंट रखें है।

दरअसल आलिया भट्ट फिल्म में अपने छोटे से रोल से नाराज़ हो गयी थी। फिल्म में आलिया के कई सीन्स काट दिए गए। जिसके बाद आलिया ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से फिल्म RRR से जुडी पोस्ट डिलीट कर दी है। जिसके बाद आलिया का इस बारे में कोई जवाब नहीं आया था। लेकिन अब आलिया ने अपनी चुप्पी तोड़ी है और उन्होंने एक पोस्ट के ज़रिये चीज़ों को साफ़ करने की कोशिश की है।और ऐसे सभी ख़बरों को अफवाह बताया है।


Alia Bhatt Post(फोटो संभार -सोशल मीडिया)

सफाई देते हुए आलिया ने बताया कि उन्होंने फिल्म RRR की सभी पोस्ट्स इसलिए डिलीट किये थे क्योकि वो अपनी इंस्टाग्राम प्रोफाइल को लोगों के लिए काफी फ्री और आसान रखना चाहती हैं। साथ ही खबरें ये भी आई थीं कि आलिया भट्ट ने एसएस राजामौली को इंस्टाग्राम से अनफॉलो भी कर दिया है। आलिया ने लिखा , "आजकल की रेंडम दुनिया में, मैंने अपने बारे में सुना है कि मैंने सभी RRR की पोस्ट्स डिलीट कर दी हैं, क्योंकि मैं फिल्म की टीम से अपसेट हूं। मैं सभी से इस बारे में गुजारिश करना चाहती हूं कि किसी भी तरह की अफवाह न फैलाएं, साथ ही इंस्टाग्राम ग्रिड से मैंने पोस्ट्स डिलीट कर दीं। मैं हमेशा पुराने वीडियो पोस्ट रीअलाइन करती हूं, क्योंकि मैं अपनी प्रोफाइल को काफी साफ-सुथरा रखना चाहती हूं।" इसके बाद आलिया ने ये भी लिखा कि मैं RRR की दुनिया का हिस्सा बनीं, इसके लिए मैं शुक्रगुजार हूं। मुझे सीता का किरदार प्ले करके बहुत अच्छा लगा। एसएस राजामौली सर ने मुझे डायरेक्ट किया, मुझे बहुत प्यारा अहसास हुआ। तारक और चरण संग काम करके मैं खुश हुई हूं. मैं इस फिल्म से जुड़ी हर चीज के लिए शुक्रगुजार हूं जो एक्स्पीरियंस मुझे मिला है.अंत में आलिया लिखा कि मैं यह सब इसलिए सफाई पेश कर रही हूं, क्योंकि राजामौली सर ने और पूरी टीम ने इस फिल्म को बनाने में काफी साल लगाए हैं। इसमें मेहनत लगी है। लाइफ में हम सभी इस खूबसूरत फिल्म को देख पा रहे हैं। मैं हर उस गलत बात को खारिज करना चाहती हूं जो फिल्म को लेकर बन रही हैं। इसके साथ ही आलिया भट्ट ने फायर, पानी और लाल रंग की हार्ट इमोजी भी बनाई। आलिया ने अपनी इस पोस्ट से साफ़ कर दिया कि वो किसी से नाराज़ नहीं हैं लेकिन बिना आग के धुँआ नहीं उठता इसलिए आलिया ने डायरेक्टर एस एस राजामौली को अनफॉलो करने की बात अभी की साफ़ नहीं की। बहरहाल माजरा जो भी हो आलिया का इस तरह चीज़ों को साफ़ करना उनके अच्छे जेस्चर को दिखता है। वैसे आपको बता दें की मीडिया रिपोर्ट्स ये भी आ रही हैं कि आलिया ने राजामौली कभी अनफॉलो किया ही नहीं था।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story