रणबीर पर क्रश को लेकर आलिया ने कही ये बात, पोस्टर से हुआ था प्यार शुरू

'राजी' में मुझे अलग अवतार में देखेंगे दर्शक : आलिया भट्ट

जयपुर: आलिया भट्ट और रणबीर कपूर फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में साथ काम करते नजर आएंगे। यह एक एक्शन थ्रिलर फिल्म होगी जिसमें अमिताभ बच्चन भी हैं।अयान मुखर्जी निर्देशित फिल्म के अलावा यदि रणबीर-आलिया इन दिनों किसी चीज के लिए चर्चा में हैं तो वो है दोनों की रिलेशनशिप। दोनों सितारे लगभग इस बात को कुबूल कर चुके हैं कि वे एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में हैं. कहा यह भी जा रहा है कि साल 2019 में दोनों शादी भी कर सकते हैं।रणबीर ने कुछ ही महीने पहले इस बात को कुबूल किया कि वे आलिया को पसंद करते हैं।

आलिया ने भी कॉफी विद करण में यह बात कह दी थी कि वह रणबीर कपूर को पसंद करती हैं। इसी एपिसोड में अनुष्का शर्मा भी थीं, जिन्होंने कहा था कि वह रणबीर के पोस्टर अपने कमरे में लगाया करती थीं।अनुष्का की बात सुनने के बाद आलिया ने कहा था मैं बस उनके पोस्टर्स को देखती रहती थी।आलिया ने बताया, “मैं रणबीर से उस वक्त मिली जब मैं महज 11 साल की थी। मैंने ब्लैक के लिए ऑडीशन दिया था। तब से मुझे उन पर क्रश था। इसके बाद वह सांवरिया में नजर आए और तब तक मैं पहले ही उन्हें देख चुकी थी।

“खबरों की मानें तो आलिया और रणबीर साल 2019 में शादी के बंधन में बंध सकते हैं. दोनों सोनम कपूर की शादी में पहली बार साथ में नजर आए और तब से लेकर अब तक आलिया-रणबीर की साथ में खींची गई तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. दोनों ने नाम से सोशल मीडिया पर तमाम अकाउंट बन चुके हैं जिन पर लगातार दोनों की तस्वीरें शेयर की जाती हैं।