×

देखना चाहते हैं आलिया-रणबीर की बेटी का चेहरा? तो नोट कर लीजिए ये तारीख

Alia Bhatt Daughter: आलिया भट्ट-रणबीर कपूर की बेटी आज 1 साल की हो गई हैं। आइए जानते हैं क्या इस खास मौके पर आलिया अपनी बेटी का चेहरा दिखाएंगी।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 6 Nov 2023 10:51 AM GMT
देखना चाहते हैं आलिया-रणबीर की बेटी का चेहरा? तो नोट कर लीजिए ये तारीख
X

Alia Bhatt Daughter: आज आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की बेटी राहा का जन्मदिन है। जी हां...आज राहा 1 साल की हो गई हैं। इस खास मौके पर राहा की दादी से लेकर नानी तक हर किसी ने जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं दी हैं। फैंस भी राहा को प्यार भरे अंदाज में विश कर रहे हैं। वहीं, फैंस आलिया-रणबीर की नन्ही परी की एक झलक देखने के लिए बेताब हैं। ऐसे में सवाल यह उठता है कि क्या आलिया अपनी बेटी के जन्मदिन पर उसका चेहरा रिवील करेंगी? आइए जानते हैं।

क्या राहा का चेहरा रिवील करेंगी आलिया भट्ट?

दरअसल, अपने हालिया इंटरव्यू में आलिया ने बताया कि वह अपनी बेटी का चेहरा कब दिखाने वाली हैं। आलिया ने कहा- ''ऐसा बिल्कुल नहीं है कि हम कभी किसी को उसका चेहरा नहीं देखने देंगे, लेकिन हमें अपब्रिंगिंग की इस चीज के साथ और अधिक सहज होने की जरूरत है। जब हमें लगेगा कि ये वक्त सही है और हम इसके लिए तैयार हैं। तब हम फेस फैंस के साथ रिवील कर देंगे।''


नानी और दादी ने किया राहा का विश

बता दें कि नीतू कपूर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर राहा को जन्मदिन की विशेष शुभकामनाएं दी हैं। उन्होंने लिखा- 'और इस तरह वह 1 साल की हो गई। मेरी अनमोल गुड़िया राहा को पहला जन्मदिन मुबारक हो। हम तुम्हें चांद तक और वापस प्यार करते हैं।'' वहीं, नानी सोनी राजदान ने लिखा- 'ऐसा लगता है जैसे कल ही की बात है कि आप हमारी दुनिया में आए। विश्वास नहीं हो रहा कि पूरा एक साल हो गया! जन्मदिन मुबारक हो प्रिय राहा। आपको जन्मदिन मुबारक हो'


शादी से पहले प्रेग्नेंट हो गई थीं आलिया भट्ट

बता दें कि आलिया ने जब अपनी प्रेग्नेंसी के बारे में बताया था, तब लोगों को यह भी लगा था कि वे प्रेग्नेंसी की वजह से शादी करने के लिए मजबूर हुई थीं, क्योंकि आलिया शादी से पहले प्रेग्नेंट थीं। वहीं, हाल ही में आलिया ने एक इंटरव्यू में अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर बात की थी, जिसमें उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर भी बात की थी और आलिया ने यहां ये भी कबूल किया था कि वह शादी से पहले प्रेग्नेंट थीं।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story