×

Alia Bhatt की फिल्म Darlings के कुछ BTS मोमेंट्स, तस्वीरों में ​​बदरू के अवतार में नजर आईं एक्ट्रेस

Film Darlings: सोशल मीडिया पर आलिया की कुछ बिहाइंड द सीन्स (Behind The Scene) फोटोज वायरल हो रहीं हैं। आइये देखे आलिया की इन तस्वीरों को।

Shweta Srivastava
Published on: 15 Aug 2022 9:22 AM GMT
Film Darlings
X

Film Darlings (Image Credit-Social Media)

Film Darlings: आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फिल्म डार्लिंग्स कुछ ही समय पहले नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ हुई है। फिल्म में आलिया की एक्टिंग की काफी तारीफ भी हुई है एक्ट्रेस शेफाली शाह को भी काफी सराहना मिली है। फिल्म में इनके अलावा विजय वर्मा और रोशन मैथ्यू भी हैं। ये फिल्म घरेलू हिंसा पर आधारित एक डार्क कॉमेडी है।

फिल्म निर्माता जसमीत रीन आलिया भट्ट, शेफाली शाह, विजय वर्मा और रोशन मैथ्यू अभिनीत उनके निर्देशन में बनी पहली फिल्म डार्लिंग्स को सभी का प्यार मिल रहा है। वहीँ सोशल मीडिया पर आलिया की कुछ बिहाइंड द सीन्स (Behind The Scene) फोटोज वायरल हो रहीं हैं। आइये देखे आलिया की इन तस्वीरों को।

फिल्म ब्लैक कॉमेडी के साथ घरेलू हिंसा को बेहद मनोरंजक अंदाज़ में पर्दे पर उतरती है। फिल्म डार्लिंग्स की कहानी एक हिंसक शादी में फंसी हुई महिला की है। बदरुनिसा उर्फ ​​बदरू (आलिया भट्ट) शमशुनिसा अंसारी उर्फ ​​शमशु (शेफाली शाह) की बेटी है। उसके पिता का कई साल पहले निधन हो गया था। बदरू और हमजा शेख (विजय वर्मा) एक दूसरे से प्यार करते हैं। हमजा को रेलवे में नौकरी मिलने के बाद, उसने शादी का प्रस्ताव रखा। दोनों शादी कर लेते हैं और मुंबई के बरहा चॉल के एक फ्लैट में शिफ्ट हो जाते हैं। शमशु भी उसी चॉल में रहती है, वो भी उसी मंजिल पर।

तीन साल बीत जाते हैं, और हमजा एक शराबी और पत्नी पर अत्याचार करने वाला बन जाता है। वो रात में छोटी-छोटी बातों को लेकर बदरू से मारपीट करता था। सुबह वो अपने उस बर्ताव की माफ़ी मांगता है। तब बदरू उसे माफ कर देती है । शमशु अपनी बेटी को हमजा द्वारा पीटे जाने से काफी नाराज़ होती है। वो उसे उससे छुटकारा पाने का सुझाव देती है, और उसे मार देने का प्लान बनती है ! हालाँकि, बदरू को लगता है कि वो एक दिन बदल जाएगा और एक बार बच्चा होने के बाद हो सकता है वो मार पीट बंद कर दे। वो उसे शराब छोड़ने के लिए कहती है लेकिन वो ऐसा करने में विफल रहता है। इसके बाद कुछ ऐसा होता है जिससे सभी की ज़िंदगियाँ बदल जातीं हैं। इसी मारपीट को मेकअप के साथ किस तरह लोगों तक पहुंचाया गया। इसकी एक झलक सोशल मीडिया पर देखने को मिली।

तस्वीरों में आलिया बदरुनिसा उर्फ ​​बदरू के अवतार में नज़र आ रहीं हैं। और इस दौरान कितनी सफाई और वास्तविकता के साथ उनका मेकअप किया गया था ये दिखाया गया है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story