×

Gangubai Kathiawadi: सुप्रीम कोर्ट से बड़ी राहत, आलिया की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी निर्धारित समय पर होगी रिलीज

Gangubai Kathiawadi: सुप्रीम कोर्ट ने डायरेक्टर संजय लीला भंसाली की फिल्म रिलीज पर रोक लगाने की याचिका अर्जी को खारिज कर दी है ।

Network
Newstrack NetworkPublished By Monika
Published on: 24 Feb 2022 9:33 AM GMT (Updated on: 24 Feb 2022 9:50 AM GMT)
Gangubai Kathiawadi
X

आलिया भट्ट की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी (फोटो : सोशल मीडिया )

Gangubai Kathiawadi Movie: कल यानी 25 फ़रवरी को आलिया भट्ट (Alia bhatt) की चर्चित फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी (Gangubai Kathiawadi) रिलीज होने जा रही है। लेकिन उससे पहले इस फिल्म से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है। जिसे सुनकर आलिया भट्ट और फिल्ममेकर्स के साथ साथ उनके फैन्स भी राहत की सांस ले सकेंगे।

सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court Dismisses Plea) ने डायरेक्टर संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की फिल्म रिलीज पर रोक लगाने की याचिका अर्जी को खारिज कर दिया है। इसका मतलब ये हुआ कि अब ये फिल्म अपने दिए समय और दिन पर ही रिलीज की जाएगी। अब दर्शक इस फिल्म को थियेटर्स में एन्जॉय कर सकेंगे।

नाम पर जताई गई थी आपत्ति

बता दें, गंगूबाई काठियावाड़ी नाम पर आपत्ति जताई गयी थी। इस नाम को बदलने की मांग की जा रही थी, लेकिन आखिरी मौके पर ऐसा कर पाना मुमकिन नहीं था। केस करने वाले के पास गंगूबाई का गोद लिया हुआ बेटा होने का कोई भी सबूत नहीं है।

दो दिनों तक चलने वाली बहस के बाद जस्टिस इंदिरा बनर्जी और जस्टिस जेके माहेश्वरी की पीठ ने फिल्म की रिलीज पर कोई रोक नहीं लगाई है। वही खुद को गंगूबाई का गोद लिया हुआ बेटा बताने वाले याचिकाकर्ता की याचिका खारिज कर दी। पीठ ने कहा कि शाह खुद को गंगूबाई का गोद लिया हुआ बेटा साबित करने में विफल रहा। इसके साथ ही सुप्रीम कोर्ट ने बॉम्बे हाईकोर्ट के फैसले को बरकरार रखा।

गाने को दर्शकों ने अच्छी प्रतिक्रिया दी

आपको बता दें, इस फिल्म से कुछ गाने एक एक कर रिलीज जिए जा चुके हैं। जिसपर दर्शकों ने अच्छी प्रतिक्रिया दी है । वही आलिया भट्ट भी अपने फिल्म प्रमोशन में कोई कमी नहीं कर रहीं। अभिनेत्री सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। एक से बढ़कर एक फोटोज शेयर कर दर्शकों को लुभाती नज़र आ रही हैं। वही इस फिल्म में आलिया के साथ एक्टर अजय देवगन होंगे। साथ ही शांतनु माहेश्वरी और विजय राज जैसे कलाकार नज़र आने वाले हैं।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story