×

Alia Bhatt: मम्मी आलिया भट्ट का चौकाने वाला वीडियो हुआ वायरल, यूजर बोले पुरानी है इनकी लव स्टोरी

Alia Bhatt First Audition Video: आलिया का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। ये वीडियो आलिया के पहले ऑडिशन का है।

Shweta Srivastava
Published on: 11 Jan 2023 12:04 PM GMT
Alia Bhatt First Audition Video
X

Alia Bhatt First Audition Video (Image Credit-Social Media)

Alia Bhatt First Audition Video: आलिया भट्ट जो अब कपूर खानदान की बहु है फिलहाल मदरहुड एन्जॉय कर रहीं हैं हाल ही में उन्होंने एक क्यूट एंजल को जन्म दिया है जिसका नाम राहा कपूर रखा गया है। जहाँ वो एक पत्नी और माँ का फ़र्ज़ बखूबी निभा रहीं हैं वहीँ वो एक बेहतरीन अदाकारा भी हैं। हाल ही में उनकी फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी ऑस्कर्स के लिए कई कैटेगरी में नॉमिनेट भी हुई है लेकिन वहीँ आलिया का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। ये वीडियो आलिया के पहले ऑडिशन का है।

आलिया भट्ट का पहला ऑडिशन वीडियो

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट का ये वीडियो काफी पुराना है जिसमे वो रणबीर कपूर की फिल्म 'वेकअप सिड' के लिए ऑडिशन देती नज़र आ रहीं हैं। बताया जा रहा है कि ये आलिया का पहला ऑडिशन है लेकिन वो आयशा के रोल काने के लिए सेलेक्ट नहीं हो पाईं थीं और ये रोल उन्हें नहीं मिला था। फिल्म में इसे कोंकणा सेन शर्मा (Konkona Sen Sharma) ने निभाया था। ये फिल्म साल 2009 में आई थी। वहीँ इस वीडियो में आलिया को देख जहाँ कुछ फैंस उनकी तारीफ करते नज़र आ रहे हैं वहीँ कुछ का कहना है कि अच्छा हुआ ये रोल आलिया ने नहीं किया।

आपको बता दें जब आलिया ने ये ऑडिशन दिया था तब वो महज़ 16 साल की थीं। आलिया ने इस वीडियो में ब्लैक एंड वाइट टी शर्ट पहनी हुई है बिना मेकअप के आलिया अपनी मासूमियत से सभी का दिल जीतने में कामयाब हो रहीं हैं। वो काफी क्यूट और गोलू मोलू सी नज़र आ रहीं हैं। साथ ही उनके बाल खुले हुए हैं। उनके इस वीडियो पर लोग अपने अपने अंदाज़ में रियेक्ट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि,"अच्छा हुआ ये रोल इसे नहीं मिला।' वहीँ एक ने लिखा,"अगर आलिया को ये रोल मिल जाता तो रणबीर और आलिया की लव स्टोरी काफी समय पहले ही शुरू हो जाती।"

बॉलीवुड में 'नेपो किड्स' या सेलिब्रिटी किड्स के बारे में कई लोगों की एक धारणा ये है कि उन्हें कभी भी किसी चीज के लिए कड़ी मेहनत नहीं करनी पड़ती है और अपने परिवार के प्रभाव, शक्ति और धन की बदौलत सब कुछ पका पकाया मिल जाता है। बहुत से लोगों के अनुसार, ऑडिशन से लेकर फिल्मों में भूमिकाएं, चीजें नेपो-किड्स की झोली में चली जाती हैं, बिना उन्हें इसकी चिंता किए। वहीँ जब आलिया भट्ट हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में शामिल हुईं तो उनके कई फैंस ने उनके बारे में भी ऐसा ही सोचा। ये काफी हद तक सही है कि फिल्मों में आने से पहले ही इन स्टार किड्स की फैन फॉलोइंग होती है इन्हे उस तरह का स्ट्रगल नहीं करना पड़ता और लांच करने के लिए बड़ा बैनर भी मिल जाता है लेकिन इसका मतलब ये नहीं कि इन्हे खुद को साबित करने के लिए मेहनत नहीं करनी पड़ती बल्कि उन्हें भी काफी हद तक उसी सब से गुज़ारना पड़ता है। ऐसा यही कुछ आलिया भट्ट के साथ भी हुआ था।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story