×

Brahmastra: आलिया और रणबीर हुए साथ में स्पॉट, पहली बार कैमरे के सामने दिखा एक्ट्रेस का बेबी बंप

Alia Bhatt Flaunts Her Baby Bump: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की तस्वीर और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है जिसमे सभी का ध्यान आलिया के बेबी बंप पर जा टिका।

Shweta Srivastava
Published on: 6 Aug 2022 12:47 PM GMT
Alia Bhatt Flaunts Her Baby Bump
X

Alia Bhatt Flaunts Her Baby Bump (Image Credit-Social Media)

Alia Bhatt Flaunts Her Baby Bump: बॉलीवुड की मोस्ट लवेबल जोड़ी यानि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट आजकल सुर्ख़ियों में हैं जहाँ रणबीर की फिल्म शमशेरा पिछले हफ्ते रिलीज़ हुई है वही आलिया की फिल्म डार्लिंग्स इसी हफ्ते रिलीज़ हुई है। वहीँ अब दोनों अपनी मच अवेटेड फिल्म ब्रह्मास्त्र के प्रमोशन्स में जुट गए हैं। वहीँ अब दोनों की तस्वीर और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है जिसमे सभी का ध्यान आलिया के बेबी बंप पर जा टिका। आलिया की ऐसे पहली तस्वीर और वीडियो है जब वो अपना बेबी बम्प फ्लॉन्ट करती नज़र आईं हैं।

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने आखिरकार अपनी अपकमिंग फिल्म ब्रह्मास्त्र का प्रमोशन शुरू कर दिया है। लंबे समय के बाद जब वे ब्रह्मास्त्र के निर्देशक अयान मुखर्जी के साथ एक गाने के प्रीव्यू लॉन्च के लिए शामिल हुए, वहीँ इस कपल ने साथ में पैपराजी को खूब पोसेस भी दिए। साथ ही अब दोनों का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर ट्रेंड कर रहा है।

आपको बता दें आलिया इसके पहले भी कई बार पैपराजी के सामने पोसेस देती नज़र आएं लेकिन इस दौरान उन्होंने हमेशा ढीले-ढाले आउटफिट्स को ही पाने लिए चुना था। ये पहली बार था जब आलिया का बेबी बंप इस तरह विज़िबल हुआ है। आलिया इसके पहले कई बार अपनी फिल्म डार्लिंग्स के प्रमोशन के दैरान भी स्पॉट हुईं लेकिन हमेशा उन्होंने ऐसे कपडे पहने जिसमे उनका बेबी बम्प नज़र नहीं आ रहा था। आलिया ने इस दौरान भूरे रंग की शार्ट ड्रेस पहनी हुई थी और क्योकि ड्रेस इतनी टाइट थी कि आलिया का बेबी बंप इसमें साफ़ साफ़ दिखाई पद रहा था। इसी के साथ आलिया ने टू-टोन हील्स भी पहनी हुई थी। वहीँ रणबीर ब्लैक कैजुअल शर्ट और पैंट में नज़र आये। कपल ने पैपराजी को इस दौरान पूरा मौका दिया वीडियो और फोटोज लेने का क्योकि दोनों एक साथ काफी समय बाद स्पॉट हुए थे।

ब्रह्मास्त्र का पहला गाना केसरिया पहले ही रिलीज़ हो चुका है। इस हफ्ते की शुरुआत में, अयान ने फिल्म के दूसरे गाने देवा देवा के टीज़र को आउट किया। टीजर की शुरुआत रणबीर के शिव द्वारा भगवान से प्रार्थना करने से होती है। वीडियो में रणबीर (शिवा) आलिया (ईशा) को प्रकाश के महत्व को समझाते हुए भी दिखाई देते हैं। रणबीर ने वीडियो में आलिया से कहा, "किसी भी अंधेरे का सामना करने पर ये हमारी रक्षा करता है।" टीज़र में रणबीर अमिताभ बच्चन के साथ अपनी आग की शक्ति का पता लगा रहे हैं। ये गाना 8 अगस्त को रिलीज होगा।

इस गाने के बारे में अपने विचार शेयर करते हुए, अयान ने इंस्टाग्राम पर लिखा, "देवा देवा टीज़र। देवा देवा - ब्रह्मास्त्र के लिए बनाया गया पहला गाना था, जिसे तुरंत कैप्चर किया गया जिसमे शिव की यात्रा की आत्मा को दिखाया गया है ! इसने मुझे इतनी ऊर्जा और आनंद दिया है कि ये हमारे साथ रहा है ... और मैं वास्तव में इस गाने की भावना को सभी के साथ शेयर करने के लिए मैं काफी एक्साइटेड हूं - गाना 8 अगस्त को रिलीज़ होगा ।"

ब्रह्मास्त्र 9 सितंबर को हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के अलावा अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय और नागार्जुन अक्किनेनी भी हैं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story