×

गंगूबाई काठियावाड़ी की सफलता के बाद आलिया ने लिया संजय लीला भंसाली का इंटरव्यू

गंगूबाई काठियावाड़ी में आलिया की एक्टिंग के तारीफ हो रही हैं।ऐसे में आलिया ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है।

Shweta Srivastava
Report Shweta SrivastavaNewstrack Network
Published on: 10 March 2022 4:11 AM GMT
Alia Bhatt and Sanjay Leela Bhansali
X

Alia Bhatt and Sanjay Leela Bhansali(फोटो संभार -सोशल मीडिया)

Gangubai Kathiawadi : आलिया भट्ट (Alia Bhatt) स्टारर फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी थेटर्स में धूम मचा रही है और सब तरफ आलिया की तारीफ हो रही हैं ।आलिया के फैंस उन्हें उनकी परफॉरमेंस पे बधाई दे रहे हैं ।वहीँ बी टाउन में भी स्टार्स आलिया की एक्टिंग के तारीफ कर रहे हैं ।ऐसे में आलिया ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमे वो फिल्म के डायरेक्टर संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela BHansali) से उनके फिल्म को लेकर एक्सपीरियंस पर बात कर रहीं हैं ।आलिया शुरू में संजय से पूछतीं हैं कि फिल्म की ओपनिंग के वक़्त वो कैसा महसूस कर रहे थे। इस्पे संजय बोलते हैं कि वो बर्लिन में थे और रिस्पांस से काफी खुश थे।वो क्रिटिक्स के रिस्पांस से काफी खुश हुए ।अनुपमा चोपड़ा जो एक फिल्म क्रिटिक हैं और संजय के अनुसार वो उनकी फिल्में ज़्यादा पसंद नहीं करती उन्होंने इस फिल्म को 5 स्टार दिए और तरन आदर्श ने भी फिल्म की काफी तारीफ की। जिसके बाद संजय को लग गया था कि गंगूबाई काठियावाड़ी हिट हो चुकी है।

संजय में बचपन से ही था कला की तरफ झुकाव

आलिया से बात करते हुए संजय ने बताया कि वो किस तरह घर पर बैठ कर चीजों को इमेजिन करते ।उन्हें घर की सफ़ेद दीवारें नहीं पसंद थीं वो चाहते थे की उनके आस पास की दीवारें रंगीन हो जाएं औरउनकी माँ सोचती थी की इसको क्या हो गया है ये ऐसे बातें क्यों कर रहा है।

क्यों है ये फिल्म इतनी खास

संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित गंगूबाई काठियावाड़ी एक बॉलीवुड बायोपिक ड्रामा(Gangubai Kathiawad-Bollywood Biopic Drama) है। फिल्म में आलिया भट्ट मुख्य भूमिका में हैं। इस फिल्म की कहानी गंगूबाई काठियावाड़ी के जीवन पर आधारित है। फिल्म में आलिया के अलावा, शांतनु माहेश्वरी (Shantanu Maheshwari)गंगूबाई के पति(Husband of Gangubai) के रोल में और अजय देवगन(Ajay Devgan) करीम लाला की भूमिका में है। गंगूबाई काठियावाड़ी एक किताब 'माफिया क़्वीन इन मुंबई' (Mafia Queen in Mumbai) बेस स्टोरी है, जिसे 'एस हुसैन' ने लिखा है , और इसी किताब में बताया गया है गंगूबाई काठियावाड़ी के बारे में। कैसे एक 16 साल की लड़की जो मुंबई के रेड लाईट एरिया में आयी और एक डॉन के घर बेख़ौफ़ होकर घुसी और उसे राखी बांध आयी। साथ ही इस फिल्म में दिखाया गया है कि कैसे गंगू रेड लाईट एरिया में काम करने वाली महिलाओं के अधिकारों के लिए प्रधानमंत्री तक पहुँच गई थी । ये कहानी उस गंगूबाई की है जिसकी तस्वीर कमाठीपुरा की हर औरत और युवतियां (जो रेड लाईट एरिया में काम करती थी) अपने पास रखा करती थी।

फिल्म को सभी काफी पसंद कर रहे हैं और इस फिल्म से जुड़े कई राज़ संजय ने इस इंटरव्यू में आलिया के साथ शेयर करे।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story