×

आलिया भट्ट शामिल हुईं रणबीर कपूर की फैमिली फोटो में

एक्टर रणबीर कपूर के परिवार की एक तस्वीर में आलिया भट्ट भी सबके साथ मुस्कुराती नजर आ रही हैं। अभिनेत्री नीतू कपूर ने इंस्टाग्राम पर एक साथ कई तस्वीर साझा किए हैं। पहली तस्वीर में अभिनेता ऋषि कपूर, रिद्धिमा कपूर साहनी, आलिया और नीतू तस्वीर खिंचवाती नजर आ रही है।

Vidushi Mishra
Published on: 24 Jun 2019 9:29 AM GMT
आलिया भट्ट शामिल हुईं रणबीर कपूर की फैमिली फोटो में
X

नई दिल्ली : एक्टर रणबीर कपूर के परिवार की एक तस्वीर में आलिया भट्ट भी सबके साथ मुस्कुराती नजर आ रही हैं। अभिनेत्री नीतू कपूर ने इंस्टाग्राम पर एक साथ कई तस्वीर साझा किए हैं। पहली तस्वीर में अभिनेता ऋषि कपूर, रिद्धिमा कपूर साहनी, आलिया और नीतू तस्वीर खिंचवाती नजर आ रही है।

दूसरी तस्वीर में अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन, अभिषेक बच्चन और उनकी बेटी आराध्या के साथ ऋषि दिखाई दे रहे हैं। नीतू ने तस्वीर के कैप्शन में लिखा, "आपका परिवार ही आपकी पूरी दुनिया है। इस बेहतरीन पलों में शामिल ढेर सारा प्यार।" तस्वीर पर आलिया की मां सोनी राजदान ने कमेंट किया, "सभी बहुत अच्छे और खुश दिख रहे हैं।"

यह भी देखें... भाईसाहब बहुत ही ज्ञानवर्धक, नीता अंबानी एक दिन में पीती हैं इतने लाख का पानी

ऋतिक रोशन, आलिया भट्ट और मसाबा गुप्ता के बचपन की एक फोटो आजकल सोशल मीडिया पर छाई हुई है। यह फोटो किसी पार्टी की है जिसमें ये तीनों साथ नजर आ रहे हैं। इस प्यारी सी तस्वीर को देखकर इन तीनों के प्रशंसक काफी उत्साहित हैं। निर्माता अनु रंजन ने इंस्टाग्राम पर इस तस्वीर को शेयर किया है।

इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है : "यह एक बहुत ही प्यारी तस्वीर है।" तस्वीर में ऋतिक सफेद रंग के टी-शर्ट और ब्लू जीन्स में नजर आ रहे हैं जबकि आलिया एक व्हाइट ड्रेस और इसके साथ मैचिंग हेयर बैंड में दिख रहीं हैं।

यह भी देखें... ‘इश्कबाज’ की भव्या बनी दुल्हन, ब्राइडल लुक ने सोशल मीडिया पर ढाया कहर

शाहिन ने इस तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा है : क्यों अनु आंटी क्यों। इस पर अनु ने हंसते हुए इसके जवाब में कहा है : अभी भी उतनी ही प्यारी हो। कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने लिखा है : "ऋतिक बहुत हैंडसम हैं। मसाबा और आलिया बहुत प्यारी हैं।"

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story