×

Alia Bhatt: बीच सड़क पर आलिया भट्ट की कार में तांका-झांकी करने लगे लोग, हैरान कर देगा ये नजारा

Alia Bhatt Viral Video: बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस आलिया भट्ट के फैंस सिर्फ देशभर में ही नहीं बल्कि दुनिया के कोने-कोने में मौजूद हैं।

Shivani Tiwari
Written By Shivani Tiwari
Published on: 17 Sep 2023 7:52 AM GMT
Alia Bhatt: बीच सड़क पर आलिया भट्ट की कार में तांका-झांकी करने लगे लोग, हैरान कर देगा ये नजारा
X

Alia Bhatt Viral Video: बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस आलिया भट्ट के फैंस सिर्फ देशभर में ही नहीं बल्कि दुनिया के कोने-कोने में मौजूद हैं। आलिया भट्ट की क्यूटनेस पर लाखों लोग फिदा हैं, जो दुनियाभर से उन्हें अपना प्यार भेजते हैं। हालांकि इन सबके बीच हाल ही में आलिया भट्ट के साथ बीच सड़क पर कुछ ऐसा हुआ है, जिसे देख आप भी हैरान हो जाएंगे।

बीच सड़क पर आलिया की कार को लोगों ने घेरा

जैसा कि हमने आपको बताया कि आलिया भट्ट के बहुत से लोग चाहने वाले हैं, जो एक्ट्रेस की एक झलक के लिए बेकरार रहते हैं। लेकिन कभी-कभी ये फैंस अपनी हद भूल जाते हैं, और कुछ ऐसा कर बैठते हैं, जिसकी वजह से उनके फेवरेट सितारों को मुश्किलों का सामना करना पड़ता है। अभी हाल ही में ऐसा ही कुछ अभिनेत्री आलिया भट्ट के साथ हुआ।



आलिया भट्ट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत ही तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद तो आप भी उसपर कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पाएंगे। दरअसल आलिया भट्ट अपनी कार से कहीं जा रहीं थीं, तभी बीच सड़क पर उनके बहुत से फैंस कार की विंडो से तांका-झांकी करने लगे। फैंस द्वारा की गई इस गंदी हरकत पर सोशल मीडिया यूजर्स जमकर रिएक्ट कर रहे हैं।


फैंस जमकर कर रहें हैं रिएक्ट

आलिया भट्ट के इस वायरल हो रहे वीडियो के बारे में बताएं तो दरअसल उसमें आलिया भट्ट की कार जैसे ही एक सिग्नल पर रुकती है, वैसे ही उनके बहुत से फैन कार के पास जाकर विंडो से अंदर की ओर झांकने लगते हैं। वे आलिया को देखने के लिए इस हद तक गिर जाते हैं कि उनकी प्राइवेसी की चिंता किए बिना, कार से मानों लिपट जाते हैं, हालांकि आलिया की तरफ से कोई रिस्पॉन्स नहीं आया। फिर जैसे ही सिग्नल मिलता है आलिया की कार चल देती है और वे सब भी हट जाते हैं। वायरल हो रहे इस वीडियो पर यूजर्स जमकर रिएक्ट कर रहें हैं, ज्यादातर लोग इन्हीं फैंस की आलोचना करते दिख रहे हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story