×

Alia Bhatt Maternity Outfit: आलिया ने पहना 20 हज़ार का कुर्ता सेट, मैटरनिटी ऑउटफिट को दिया एथनिक ट्विस्ट

Alia Bhatt Maternity Outfit:आलिया को मुंबई के कलिना एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। आलिया ने label Earthen का बेहद खूबसूरत पीच कलर कुर्ता सेट पहना हुआ था।

Shweta Srivastava
Published on: 4 Aug 2022 4:07 AM GMT
Alia Bhatt Maternity Outfit
X

Alia Bhatt Maternity Outfit (Image Credit-Social Media)

Alia Bhatt Maternity Outfit: मॉम टू बी आलिया भट्ट (Alia Bhatt) आजकल अपनी प्रेगनेंसी टाइम को काफी एन्जॉय कर रहीं हैं साथ ही इस दौरान वो सबसे स्टाइलिश मैटरनिटी ऑउटफिट में सभी का दिल भी जीत रही हैं। बीते कल आलिया को मुंबई के कलिना एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। आलिया ने label Earthen का बेहद खूबसूरत पीच कलर कुर्ता सेट पहना हुआ था।

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट एक फैशनिस्टा हैं और हम सभी ये बखूबी जानते हैं। वो पहले ही अपने अभिनय कौशल को साबित कर चुकी है और लगभग हर बार वो अपने फैशन सेन्स से सभी को प्रभावित करने में भी कामयाब रही है। आलिया को 2 अगस्त को मुंबई के कलिना एयरपोर्ट पर देखा गया था और इस दौरान आलिया बेहद खूबसूरत लग रही थी प्रेगनेंसी ग्लो उनके चेहरे पे साफ़ नज़र आ रहा था। उनकी तस्वीरों और लुक को देख कर आप भी उनके दीवाने हो जायेंगे और हमें यकीन है कि आप भी उनसे अपनी नज़रें नहीं हटा पाएंगे।

Alia Bhatt Maternity Outfit (Image Credit-Social Media)

आलिया ने पीच कलर का वाइब्रेंट कुर्ता सेट पहना हुआ था। फ्लोई कुर्ता और आस्तीन पर पीले रंग की महीन कढ़ाई थी जिससे उनका ये ऑउटफिट और भी खूबसूरत नज़र आ रहा था। इसमें एक प्लंजिंग नेकलाइन भी थी और हेम पर फूलों की कढ़ाई से इसे सजाया गया था। एक्ट्रेस ने इसे मैचिंग पैंट्स और गोल्डन कोल्हापुरी सैंडल के साथ पेयर किया।

Alia Bhatt Maternity Outfit (Image Credit-Social Media)

आलिया ने नॉमिनल मेकअप के साथ लाइट वेटेड झुमके पहने थे उन्होंने बेहद कम एक्सेसराइज़ के साथ अपने लुक को काफी सिंपल रखा हुआ था। आलिया के प्रेगनेंसी ग्लो की चमक साफ़ उनके चेहरे पर नज़र आ रही थी साथ ही एक्ट्रेस ने अपने मैटरनिटी फैशन सेन्स से सभी को हैरान कर दिया।आप चाहें तो इस कुर्ता सेट को अपने वॉर्डरोब में भी शामिल कर सकतीं हैं। मधु मालती कुर्ता सेट लेबल अर्थन की वेबसाइट पर उपलब्ध है और इसकी कीमत 19,900 रुपये है।

Alia Bhatt Maternity Outfit (Image Credit-Social Media)

वर्कफ्रंट की बात करें तो , आलिया भट्ट जल्द ही फिल्म डार्लिंग्स में शेफाली शाह और विजय वर्मा के साथ दिखाई देंगी। फिल्म का प्रीमियर 5 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर होगा।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story