×

Alia Bhatt Photos Viral: आलिया भट्ट को उनके फैन्स ने कहा 'रणबीर की सनसाइन', बिच पर सनसेट का लुत्फ उठा रही थीं एक्ट्रेस

Alia Bhatt: आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने हाल ही में सोशल मीडिया (Social Media) पर एक वीडियो शेयर ( Video Viral) किया है, जिसमें वो सनसेट को एन्जॉव्य करती दिखाई दे रही हैं।

Priya Singh
Report Priya SinghPublished By Ragini Sinha
Published on: 18 Nov 2021 6:43 AM GMT
Alia Bhatt Viral post
X

एक्ट्रे्स आलिया भट्ट को उनके फैन्स ने कहा 'रणबीर की सनसाइन (Social Media)

Alia Bhatt: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) अक्सर सोशल मीडिया (Social Media) पर सूर्यास्त की तस्वीरों को साझा करती हैं। आलिया (Alia Bhatt relationship) को प्राकृतिक सौंदर्य को निहारना बेहद पसंद है। हाल ही में अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो एक बिच पर सनसेट को एन्जॉव्य करती दिखाई दे रही हैं। एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt movies) ने इस वीडियो को शेयर करते हुए सनसेट के प्रति अपने प्यार का इजहार किया है। एक्ट्रेस द्वारा जारी किए गए वीडियो के बैग्राउंड में सनसेट है। जिसके आगे आलिया को बेहद खूबसूरत पोज देते देखा जा सकता है।

आलिया भट्ट ने शेयर की अपनी फोटो (Alia Bhatt instagram photo)

आलिया (Alia Bhatt instagram photo) ने गुरुवार को यह वीडियो अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया, जिसमें वो कैमरे की तरफ पीठ करके अपने बालों से खेल रही हैं। वीडियो में उन्होंने पिक कलर की मैक्सी ड्रेस पहन रखी है। इस आउटफिट में वो हमेशा की तरह प्यारी लग ही हैं। आलिया को वीडियो में कैमरे की ओर मुड़कर प्यारी सी मुस्कान देते देखा जा सकता है। आलिया भट्ट (Alia Bhatt video) ने वीडियो को शेयर करते हुए एक कैप्शन लिखा है। जिसमें उन्होंने लिखा,"कभी भी ऐसा सनसेट नहीं मिला जो मुझे पसंद न आया हो।"

यूजर्स ने आलिया को बताया रणवरकी सनसाइन (Alia Bhatt Relationship)

आलिया भट्ट (Alia Bhatt photos viral) द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो पर उनके फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं। उनके एक फैन्स ने कमेंट कर कहा कि 'आलिया अपने बॉव्यफ्रेंड रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की सनसाइन हैं। रणबीर की सनसाइन (Ranbir ki shanshine) को सनसेट पसंद है।' एक अन्य फैंस ने कहा, "आप जिस तरह से देखती हैं, वो मुझे पसंद है।" जबकि एक और फैन ने कमेंट करते हुए कहा, "रणबीर की दिवानी।" गौरतलब है कि एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt relationship) , रणबीर कपूर को लंबे समय से डेट कर रही हैं। दोनों कपल की खबरें सुर्खियों में रहती है। पैपराजी उन्हें कवर का एक मौका नहीं छोड़ते।

आलिया भट्ट की अपकमिंग मूवी (Alia Bhatt Upcoming movie)

बता दें कि आलिया इन दिनों करण जौहर के निर्देशन में बन रही फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' की शूटिंग कर रही हैं। हाल ही में आलिया का करण द्वारा शेयर किया गया एक वीडियो वायरल हुआ था। वीडियो में जब आलिया अपने शॉट का इंतजार कर रही थीं, तब करण ने उनके साथ रैपिड फायर गेम खेलते हुए कई सवाल पूछे थें। आलिया - रणबीर के रिसेंट पब्लिक अपीयरेंस की बात करें, तो हाल ही में आलिया ने इंस्टाग्राम पर रणबीर के साथ दिवाली की एक तस्वीर शेयर की थी। उन्होंने फोटो में एक दूसरे को चारों ओर से अपनी हाथों से लपेट रखा था। जैसे की वो एक दूसरे को कसकर पकड़े हों। खबरों की मानें तो वे इस दिसंबर में शादी के बंधन में बंधने की योजना बना रहे हैं।

आलिया भट्ट अपकमिंग प्रोजेक्ट में बीजी है (Alia Bhatt Wikipedia)

वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया भट्ट ने हाल ही में अपने प्रोडक्शन की पहली फिल्म डार्लिंग्स की शूटिंग पूरी की है। इसी के साथ वो एक्टर रणबीर कपूर के साथ फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आने वाली हैं। आलिया को एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (katrina kaif) और प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के साथ फिल्म जी ले जरा में देखा जा सकता है। वो संजय लीला भंसाली (Sanjay Lila Bhansali);की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी (Gangubai kathiwadi) को लेकर बहुत जल्द सिनेमाघरों में दिखाई देने वाली हैं। इसके साथ ही वो एक्टर राम चरण एवं जूनियर एनटीआर के साथ फिल्म आरआरआर (RRR) में भी दिखाई देंगी।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story