×

Alia Bhatt Pregnancy Outfit: आलिया भट्ट ने पहना बेहद खूबसूरत कुर्ता ,कीमत सुनकर हैरान रह जायेंगे आप!

Alia Bhatt Pregnancy Outfit: आलिया अपने पति के साथ अपने पहले बच्चे को एक्सपेक्ट कर रही है, वो अपनी प्रेगनेंसी की जर्नी को पूरी तरह से स्टाइलिश बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रही है।

Shweta Srivastava
Published on: 2 Aug 2022 11:56 AM GMT
Alia Bhatt Pregnancy Outfit
X

Alia Bhatt Pregnancy Outfit (Image Credit-Social Media)

Alia Bhatt Pregnancy Outfit: आलिया भट्ट इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म डार्लिंग्स के प्रमोशन में बिजी हैं। ऐसा करते हुए वो अपने मैटरनिटी फैशन सेन्स को भी लोगों के सामने प्रेजेंट कर रहीं हैं। आलिया अपने पति रणबीर कपूर के साथ अपने पहले बच्चे को एक्सपेक्ट कर रही है, वो अपनी प्रेगनेंसी की जर्नी को पूरी तरह से स्टाइलिश बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रही है।

आलिया फिलहाल अपनी फिल्म डार्लिंग्स के प्रमोशन में जुटी हुईं हैं। प्रमोशन के दौरान आलिया के रीगल कुर्ता सेट पर सबकी निगाहें टिक गयी। आलिया ने इस दौरान अपने नए फैशन सेन्स को लेकर खूब सुर्खियां बटोरीं। अपनी प्रेगनेंसी की जर्नी के दौरान आलिया ने हर तरफ अपनी चमक को बिखेरा, आलिया ने ने इस दौरान नीले रंग का रेशम का मखमली कुर्ता पहना हुआ था।

आलिया ने इन तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर किया है। आलिया ने अपनी जो फोटोज शेयर की हैं उसमे उन्होंने काफी कम्फर्टेबल ऑउटफिट पहन रखा है। साथ ही गले पर हाथ की कढ़ाई की हुई है जो काफी खूबसूरती लग रही है। बिल्विंग बेल स्लीव्स, हेम की ओर पॉपिंग येलो पैटर्न के साथ, आलिया का ये कुर्ता काफी स्टाइलिश लग रहा है। इस ऑउटफिट के साथ आलिया ने सिल्वर झुमकी और मैचिंग रिंग के साथ टीम अप किया है। इसके साथ ही उन्होंने एक छोटी सी बिंदी भी लगा रखी है। साथ ही आलिया ने इसपर काफी लाइट मेकअप किया है। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने अपने बालों को भी खोला हुआ है। आलिया का ये आउट फिट लेबल राजी रमनीक से है। इसकी कीमत 25,800 रुपये है। जिसे आप ऑनलाइन भी खरीद सकते हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया की फिल्म डार्लिंग्स 5 अगस्त को रिलीज़ होने वाली है। जिसमे उनके साथ शेफाली शाह नज़र आएँगी इसके बाद उनकी मच अवेटेड फिल्म ब्रह्मास्त्र 9 सितम्बर को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी। इस फिल्म में आलिया पहली बार अपने ऑफ़ स्क्रीन पति रणवीर कपूर के साथ नज़र आएँगी। इसके बाद उनकी फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी आएगी। जिसमे वो रणवीर सिंह के साथ नज़र आएंगीं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story