×

सिर्फ आलिया ही नहीं ये एक्ट्रेसेस भी शादी के तुरंत बाद बनी मां, पहले हुईं प्रेग्नेंट फिर लिए सात फेरे

Alia Bhatt Pregnant: बॉलीवुड की ऐसी कई एक्ट्रेसेस हैं जिन्होंने शादी के तुरंत बाद प्रेग्रेंट होने की गुड न्यूज दी और करियर का ताख पर रखकर अपने बच्चों का जन्म दिया है।

Vidushi Mishra
Published on: 27 Jun 2022 9:56 AM GMT
actress became a mother soon after marriage
X
शादी के तुरंत बाद मां बनी ये एक्ट्रेस (फोटो-सोशल मीडिया)

Alia Bhatt Pregnant: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने कपूर खानदान और भट्ट परिवार को बड़ी खुशखबरी दी है। दो महीने पहले शादी के बंधन में बंधे रणबीर और आलिया के घर में जल्द ही एक नन्ही जान आने वाली है। इस गुड न्यूज से होने वाली नानी सोनी राजदान और रणबीर की बहन रिद्धिमा ने आलिया को खूब प्यार दिया। लेकिन एक तरफ जहां खुशियां हैं वहीं दूसरी तरफ शादी के दो महीने बाद ही प्रेग्रेंसी की खबर ने हर किसी को हैरान कर दिया है। सिर्फ आलिया ही नहीं बल्कि और भी कई एक्ट्रेस हैं जिन्होंने के शादी के तुरंत बाद ही मां बनने का फैसला किया।

बॉलीवुड की ऐसी कई एक्ट्रेसेस हैं जिन्होंने शादी के तुरंत बाद प्रेग्रेंट होने की गुड न्यूज दी और करियर का ताख पर रखकर अपने बच्चों का जन्म दिया है। जबकि कई एक्ट्रेसेस तो शादी के पहले ही प्रेग्नेंट हो गई और बाद में शादी की थी।

आलिया भट्ट
Alia Bhatt Pregnancy News

सबसे ताजा खबर तो आलिया भट्ट ने ही दी है। जीं हां आलिया भट्ट ने शादी के तीसरे महीने में ही कपूर खानदान को खुशखबरी दे दी है। इस बारे में खुद आलिया भट्ट ने रणबीर कपूर के साथ अपनी सोनोग्राफी की फोटो फैंस के साथ शेयर कर जानकारी दी। वहीं आलिया की सास नीतू भी बहुत खुश हैं। उन्होंने लिखा- मैं जल्द ही दादी बनने वाली हूं।


कोंकणा सेन शर्मा

Konkona Sen Sharma

बॉलीवुड अभिनेत्री कोंकणा सेन शर्मा ने अभिनेता रणवीर शौरी (Ranveer Shorey) से कुछ साल डेटिंग के बाद सन् 2010 में शादी कर ली थी। लेकिन शादी के 6 महीने बाद ही कोंकणा सेन एक बेटे हारुन की मां बन गई थीं। लेकिन बाद में उन दोनों के रिश्ते में दरार आ गई, जिसकी वजह से उनका 2020 में तलाक हो गया।

दीया मिर्जा
Dia Mirza

एक्ट्रेस दीया मिर्जा ने भी आलिया भट्ट की तरह ही शादी के कुछ ही दिनों बाद ही अपनी प्रेग्नेंसी की खबर फैंस की दी थी। फिर प्रेग्नेंसी में काफी कॉम्प्लिकेशंस के बाद दीया मिर्जा ने अपने बेटे को जन्म दिया था। दीया ने इसी साल 15 फरवरी को बिजनेसमैन वैभव रेखी से शादी की थी और शादी के चार महीने बाद ही दीया मिर्जा ने एक बेटे को जन्म दिया। दीया अपनी शादी के समय भी प्रेग्रेंट थी।

नेहा धूपिया
Neha Dhupia

एक्ट्रेस नेहा धूपिया की प्रेग्रेंसी को लेकर भी काफी चर्चे थे। नेहा ने जब 2018 में अंगद बेदी से 10 मई, 2018 को अचानक ही शादी कर लीं, तो हर कोई दंग रह गया था। इसके कई दिनों बाद अंगद बेदी ने खुलासा किया कि उनकी वाइफ नेहा शादी से पहले ही प्रेगनेंट हो गई थीं और इसलिए उन्हें जल्दी-जल्दी शादी करने का फैसला लिया गया था।

महिमा चौधरी
Mahima Chaudhary

बॉलीवुड की चर्चित अभिनेत्री महिमा चौधरी ने सन् 2006 में बॉबी मुखर्जी से शादी की थी और शादी के कुछ महीनों बाद ही महिमा ने एक बेटी को जन्म दिया था। महिमा शादी से पहले ही प्रेगनेंट थीं। लेकिन बाद में सन् 2013 में महिमा चौधरी अपने पति से अलग हो गईं। अब महिमा अकेले ही अपनी बेटी को पाल रही हैं। बीते दिनों ही महिमा ने अपने ब्रेस्ट कैंसर के बारे में खुलासा किया था।

नताशा स्तांकोविक
Nataša Stanković

अभिनेत्री नताशा स्तांकोविक और क्रिकेटर हार्दिक पांड्या ने भी कुछ इसी तरह फैंस के साथ खुशखबरी शेयर की थी। हार्दिक ने शादी से पहले ही अपनी गर्लफ्रेंड की प्रेग्नेंसी का ऐलान कर दिया था। एक्ट्रेस ने अपने बेबी बंप की एक से बढ़कर एक खूबसूरत तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की थी।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story