Met Gala 2023: मेट गाला में आलिया-प्रियंका की अदाओं पर फिदा हुए हॉलीवुड स्टार्स, इनकी ड्रेस में है कुछ बेहद खास

Met Gala 2023: मेट गाला 2023 से आलिया भट्ट और प्रियंका चोपड़ा की कुछ तस्वीरें काफी तेजी से वायरल हो रही है, जिनमें दोनों अदाकार बला की खूबसूरत लग रही हैं। आइए आपको इनका लुक दिखाते हैं।

Ruchi Jha
Published on: 2 May 2023 8:34 AM GMT
Met Gala 2023: मेट गाला में आलिया-प्रियंका की अदाओं पर फिदा हुए हॉलीवुड स्टार्स, इनकी ड्रेस में है कुछ बेहद खास
X
Met Gala 2023 (Image Credit: Instagram)

Met Gala 2023: दुनिया के सबसे बड़े फैशन इवेंट 'मेट गाला 2023' का आयोजन 1 मई की शाम से हो चुका है। इस इवेंट का हर किसी को काफी बेसब्री से इंतजार रहता है। मेट गाला में अब तक इंडिया से कई बड़ी हस्तियां इसमें शामिल हो चुकी है और इस साल बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने भी मेट गाला में डेब्यू कर सभी को खुश कर दिया है, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं। हालांकि, सिर्फ आलिया ही नहीं, बल्कि प्रियंका भी हैं, जिन्होंने इस इवेंट में अपनी अदाओं से सबको अपना दीवाना बना लिया है।

किसी एंजेल से कम नहीं लग रही थीं आलिया भट्ट

आलिया भट्ट जब रेड कार्पेट पर उतरी तो उन्हें देखकर ऐसा लगा कि मानों कोई एंजेल सामने आ गई हो। आलिया भट्ट के लुक की बात करें, तो उन्होंने व्हाइट कलर का मोतियों से जड़ा गाउन पहना था, जिसमें वह किसी प्रिंसिस से कम नहीं लग रही थीं। एक्ट्रेस का गाउन पुरानी रानियों की तरह था। साथ ही उनके इयररिंग्स भी बेहद शानदार थे। आलिया का ये लुक ऐसा था कि बस सब उन्हें देखते ही रह गए। आलिया की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। बता दें कि आलिया भट्ट ने मेट गाला में डेब्यू करने से पहले अपने लुक की एक झलक इंस्टाग्राम पर शेयर की थी। फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा था, 'हेयर वी गो।' हालांकि इस फोटो में आलिया का चेहरा और उनकी ड्रेस नहीं दिखाई दी, क्योंकि फोटो अंधेरे में खींची गई थी।

प्रियंका ने ब्लैक आउटफिट में ढाया कहर

प्रियंका ने फैशन के मामले में तो वैसे भी कभी किसी को निराश नहीं किया है, तो फिर ये मेट गाला इवेंट है। हर साल की तरह इस साल भी ग्लोबल आइकन प्रियंका चोपड़ा इस फैशन इवेंट का हिस्सा बनी, जहां उन्होंने अपने प्यारे पति निक जोनस के साथ शिरकत की थी। इस जोड़ी ने अपने फैशन से सभी को काफी इंप्रेस भी किया।

देसी गर्ल प्रियंका ने इवेंट के लिए थाई हाई स्लिट ब्लैक ऑफ शोल्डर गाउन चुना था, जिसके साथ उन्होंने ब्लैक लॉन्ग श्रृग भी कैरी किया हुआ था। उनका यह स्टाइल काफी यूनिक था, जिसमें वह बला की खूबसूरत लग रही थीं।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story