×

अमूल इंडिया ने Alia-Ranbir की बेटी को समर्पित किया अपना लेटेस्ट पोस्ट, तस्वीर में दिखी कपूर परिवार की नन्ही मेहमान

Alia Bhatt-Ranbir Kapoor’s baby girl in Amul India Post: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की बेटी के आगमन का जश्न मनाने के लिए, अमूल इंडिया ने एक क्यूट तस्वीर शेयर की है।

Shweta Srivastava
Published on: 8 Nov 2022 1:09 PM GMT
Alia Bhatt-Ranbir Kapoor’s baby girl
X

Alia Bhatt-Ranbir Kapoor’s baby girl (Image Credit-Social Media)

Alia Bhatt-Ranbir Kapoor's baby girl in Amul India Post: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की बेटी के आगमन का जश्न मनाने के लिए, अमूल इंडिया ने एक क्यूट तस्वीर शेयर की है , जिसे देखने के बाद फैंस काफी प्रभावित हैं। इसके पहले भी कई ब्रांड्स आलिया और रणबीर की शादी से लेकर भी इस तरह के पोस्ट शेयर कर चुके हैं।

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने 6 नवंबर को अपनी बच्ची का वेलकम किया। परिवार, दोस्तों और फैंस ने नए माता-पिता और उनके बच्चे को हार्दिक शुभकामनाएं भेजीं हैं और वहीँ अमूल इंडिया ने एक फोटो जारी कर के इस कपल को उनकी क्यूट बेटी के साथ दिखा कर अपनी शुभकामनाये दी हैं।

सोमवार को, फूड कंपनी ने अस्पताल के बिस्तर पर बैठे आलिया और रणबीर और उनकी बेटी का एक प्यारा 'अमूल' अवतार स्केच शेयर किया। तस्वीर में 'Alia Bhetti' और फुटनोट में' Utterly Daughterly Delicious' लिखा हुआ था। फोटो में शेर परिवार के स्केच का भी इस्तेमाल किया गया था जिसे आलिया ने इस खबर की सूचना देते हुए शेयर किया था।

फैंस भी इस पोस्ट और इसके बारीक डिटेल्स से काफी प्रभावित हुए हैं। एक यूजर ने लिखा, "ये मेरे लिए उनके पीछे शेर परिवार की तस्वीर है, जबकि दूसरे ने कहा," आप लोग अब तक के सबसे अच्छे ऐड मेकर्स हैं! कई फैंस ने इस कपल को विशेष सेंड की, वहीँ कुछ ने राष्ट्रीय मुद्दों से अपना ध्यान सेलिब्रिटी पोस्ट्स पर स्थानांतरित करने के लिए टीम की आलोचना भी की है।

आलिया भट्ट ने अपनी बेटी के जन्म की अनाउंसमेंट करने के लिए अपने एक शेर की फॅमिली की एक तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा, "और हमारे जीवन की सबसे अच्छी खबर ये है कि हमारा बच्चा यहाँ है, और वो कितनी मैजिकल गर्ल है। हम ऑफिशियल तौर पर प्यार, ब्लेस्ड एंड ऑब्सेस्ड पेरेंट्स, प्यार प्यार रणबीर और आलिया। "

दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, माधुरी दीक्षित, रितेश देशमुख, अक्षय कुमार, कियारा आडवाणी, अनिल कपूर, सोनम कपूर, श्रेया घोषाल, करीना कपूर और कार्तिक आर्यन सहित बॉलीवुड हस्तियों ने भी इस कपल को बधाई दी।

जबकि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने अपनी न्यू बोर्न डॉटर का नाम क्या रखा है, इस बारे में बहुत सी अटकलें लगाई जा रही हैं, रणबीर की मां नीतू कपूर से जब पैपराजी ने ये सवाल पूछा तो उन्होंने चुप्पी साधते हुए कुछ भी कहने से इंकार कर दिया।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story