×

Video: Alia Batt-Ranbir Kapoor का हॉस्पिटल से निकलते हुए वीडियो हुआ वायरल, एक्टर की गोद में दिखी कपूर प्रिंसेस!

Alia Ranbir Baby:आलिया के हॉस्पिटल से डिस्चार्ज होने और घर आने के कई वीडियोस सामने आये हैं। आइये देखते हैं इन वीडियो और तस्वीरों को।

Shweta Srivastava
Published on: 10 Nov 2022 5:27 AM GMT
Alia Ranbir Baby
X

Alia Ranbir Baby (Image Credit-Social Media)

Alia Ranbir Baby: बॉलीवुड पावर कपल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट 6 नवंबर को मम्मी पापा बन गए। उन्होंने अपने जीवन में एक बच्ची का वेलकम किया और अब, वहीँ आलिया के हॉस्पिटल से डिस्चार्ज होने और घर आने के कई वीडियोस सामने आये हैं। पैपराजी ने रणबीर कपूर की आलीशान SUV में अस्पताल से घर आते हुए इस कपल की तस्वीर और वीडियो लिए, जिसमे उनकी बेटी की भी एक झलक देखने को मिली। आइये देखते हैं इन वीडियो और तस्वीरों को।

बॉलीवुड पावर कपल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने 6 नवंबर को अपने जीवन में एक बच्ची का वेलकम किया। आलिया की डिलीवरी एचएन रिलायंस अस्पताल, गिरगांव में हुई, उसी स्थान पर जहां दिवंगत ऋषि कपूर का भी इलाज हुआ था। न्यूज़ट्रैक ने पहले भी आपको बता दिया था कि आलिया की डिलीवरी यहीं होने वाली है और रणबीर ने उनके लिए पहले से रूम बुक करवा दिया था।

बच्चे के जन्म के बाद, आलिया ने इस खबर को शेयर करने के लिए अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक नोट शेयर किया। साथ ही अपने नोट के साथ आलिया ने एक लायन फॅमिली की फोटो भी लगाई हुई थी। इसके साथ एक कैप्शन भी दिया जिसमें सिर्फ एक दिल इमोजी को हाइलाइट किया गया था।

और अब, ये न्यू न्यू माता-पिता हॉस्पिटल से डिस्चार्ज होने के बाद बाहर निकलते हुए देखा गया । पैपराजी ने उनकी बेटी के जन्म के चार दिन बाद रणबीर कपूर की आलीशान एसयूवी में अस्पताल से घर की ओर जाते हुए वीडियो शेयर किया।

वहीँ आलिया को वास्तु के बाहर रणबीर के साथ देखा गया, जो अपनी नवजात बेटी को पकड़े हुए थे। वायरल हो रही तस्वीरों में, नए डैडी रणबीर कपूर को अपनी बच्ची को करीब से पकड़े हुए देखा जा सकता है।

इससे पहले, आलिया द्वारा शेयर की गई एक पोस्ट में, उन्होंने अपने दोस्तों, परिवार और को-स्टार्स को सूचित किया कि कपल ने अपने पहले बच्चे का एक साथ वेलकम किया है। जिसमे लिखा है, "और हमारे जीवन की सबसे अच्छी खबर :- हमारा बच्चा यहाँ है .. और वो कितनी मैजिकल गर्ल है। हम ऑफिशियल तौर पर प्यार से भरपूर हैं - ब्लेस्ड एंड ऑब्सेस्ड पेरेंट्स !!!!! प्यार प्यार आलिया और रणबीर।"

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story