×

Alia Bhatt ने आयोजित किया मॉक इंटरव्यू सवालों के लिए किया खुद को तैयार

आलिया भट्ट ने रणबीर कपूर के साथ फिल्म 'शमशेरा' के प्रमोशन के साथ ही बेबी और पेरेंटहुड पर मीडिया के सवालों का जवाब देने के लिए तैयारी कर मॉक इंटरव्यू आयोजित किया है।

Anushka Rati
Published on: 10 July 2022 12:08 PM GMT
Alia Bhatt ने आयोजित किया मॉक इंटरव्यू सवालों के लिए किया खुद को तैयार
X

Organised Mock interview for baby and parenthood (image: Social Media)

Alia Bhatt and Ranbir Kapoor prepares themselfs for mock interview

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने अपनी पैरंटहुड के बारे में सवालों के लिए खुद को तैयार करने के लिए मॉक इंटरव्यू आयोजित किया। 14 अप्रैल को शादी के बंधन में बंधने वाले ये दंपति अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं। आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने हाल ही में जनता को आश्चर्यचकित कर दिया जब उन्होंने घोषणा की कि वे अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं। रहस्योद्घाटन करने से पहले, दंपति ने अपनी गर्भावस्था के बारे में मीडिया से मिलने वाले सभी प्रकार के सवालों के लिए खुद को तैयार किया था। 14 अप्रैल को रणबीर के साथ शादी के बंधन में बंधी आलिया ने 27 जून को एक इंस्टाग्राम पोस्ट में खुलासा किया था कि उनका बच्चा 'जल्द ही आ रहा है।'

इसके साथ ही रणबीर कपूर ने हाल ही में इस बात का खुलासा किया कि मीडिया द्वारा पूछे जाने वाले सभी पितृत्व प्रश्नों के जवाब देने के लिए एक मॉक इंटरव्यू आयोजित किया है जिसके लिए आलिया उन्हें तैयार कर रहीं हैं। एक तरफ जहां आलिया अपनी हॉलीवुड की पहली फिल्म 'हार्ट ऑफ स्टोन' की शूटिंग के लिए लंदन में थीं, वहीं रणबीर अपनी आगामी फिल्म 'शमशेरा' के प्रचार प्रसार के सिलसिले में मुंबई में इंटरव्यू कर रहे थे। एक इंटरव्यू में रणबीर ने साझा किया कि, "मुझे पता था कि शमशेरा को बढ़ावा देने के लिए मुझसे यह पितृत्व प्रश्न पूछा जाएगा। इसलिए मैंने आलिया के साथ भी काफी रिहर्सल की थी। वह मुझसे पूछ रही थी, 'रणबीर, आप पिता बनने वाले हो, आप क्या कहना चाहते हो?' मैं उस वास्तविक भावना का वर्णन नहीं करता जो मैं अपने अंदर महसूस कर रहा हूं। मैं बहुत खुश और बहुत उत्साहित हूं, और बहुत घबराया हुआ भी हूं, लेकिन मैं बहुत शुक्रगुजार हूं।"

वहीं यूके से वापस लौटते ही मुंबई एयरपोर्ट पर रणबीर और आलिया का रोमांटिक रीयूनियन हुआ, क्योंकि वह यूरोप से घर लौटी थीं। अपनी वापसी से एक दिन पहले दिए गए इंटरव्यू में रणबीर ने कहा, "मैं हमेशा से बच्चें चाहता था, मैं और आलिया जब से मिले हैं तब से बच्चों के बारे में ही बात कर रहे हैं। हम चाहते हैं कि जीवन में हमदोनों के ढेर सारे बच्चे हों, हम कितना खर्च करेंगे या कर सकते हैं। वह आज रात वापस आ गई है, मैं उसे दो महीने बाद देखने जा रहा हूं, इसलिए हमारे पास करने के लिए बहुत सारी बातें और योजनाएँ हैं। हम हर दिन फोन पर होते हैं, भविष्य के बारे में सपने देखते हैं कि यह कैसा होने वाला है। लेकिन जिस दिन ऐसा होगा, मुझे नहीं पता कि यह कैसा होगा, लेकिन मैं बहुत उत्साहित हूं।"

अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे रणबीर और आलिया भी आने वाले महीनों में कई फिल्मों के रिलीज होने की उम्मीद कर रहे हैं। रणबीर की पहली डबल रोल वाली फिल्म शमशेरा 22 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। ब्रह्मास्त्र, जो रणबीर और आलिया की एक साथ पहली फिल्म है, 9 सितंबर को रिलीज होने वाली है। आलिया की अगली फिल्म डार्लिंग्स, जो उनके प्रोडक्शन की शुरुआत भी कर रही है, 5 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होगी। इसके अलावा, रणबीर के पास रश्मिका मंदाना के साथ एनिमल है जबकि आलिया कि रणवीर सिंह के साथ रॉकी और रानी की प्रेम कहानी भी कतार में है।


Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story