×

Alia-Ranbir Daughter Raha: जानिए जब आलिया और रणबीर नहीं होते पास तो कौन रखता है राहा का ख्याल!

Alia Bhatt Ranbir Kapoor Daughter Raha: आलिया भट्ट और रणबीर कपूर अपनी लिटिल एंजल राहा कपूर को लेकर काफी पोसेसिव हैं। आलिया भट्ट ने इस बारे में बात करते हुए कई बातें बताईं।

Shweta Srivastava
Published on: 2 Feb 2023 6:34 AM GMT
Alia Bhatt Ranbir Kapoor Daughter Raha
X

Alia-Ranbir Daughter Raha (Image Credit-Social Media)

Alia Bhatt Ranbir Kapoor Daughter Raha: आलिया भट्ट और रणबीर कपूर अपनी लिटिल एंजल राहा कपूर को लेकर काफी पोसेसिव हैं। न्यू मॉम आलिया भट्ट ने इस बारे में बात करते हुए ज़ी अवार्ड्स की प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि उनकी बेटी उनकी प्राथमिकता हैं। और वो हर चीज़ से बढ़कर उनकी केयर करतीं हैं और इसमें किसी भी तरह की कोताही नहीं बरतती। आइये जानते हैं कि और क्या क्या कहा आलिया ने।

न्यू मॉम आलिया भट्ट हैं एक केयरिंग माँ

महज तीन महीने पहले आलिया भट्ट ने राहा कपूर को जन्म दिया और अपने काम पर वापस लौट आईं, उनके ट्रांसफॉर्मेशन ने हर किसी को हैरान कर दिया और सभी न्यू मॉम्स को प्रेरित भी किया। आलिया को सिनेमा से प्यार है और वो कभी भी ये बात नहीं छुपाती हैं कि फिल्मों में काम करने से उन्हें बेहद खुशी मिलती है लेकिन राहा के बाद उनकी जिंदगी काफी बदल गयी है जिससे हर मां सहमत होगी। तो जब मम्मी ड्यूटी पर होती हैं तो कपूर फॅमिली की एंजल की देखभाल कौन करता होगा? लेकिन आपको बता दें कि राहा के पास एक काफी बड़ी केयर टीम मौजूद है।

एक अंदरूनी सूत्र ने खुलासा किया कि रणबीर और आलिया शहर में सबसे इंस्पायरिंग पेरेंट्स हैं और अगर आप उन्हें व्यक्तिगत रूप से जानते हैं तो आपको पता चल जाएगा कि हम किस बारे में बात कर रहे हैं। आलिया और रणबीर दोनों ने अपने काम को इस तरह से डिजाइन किया है कि उनमें से कोई एक हमेशा राहा के साथ रहेगा चाहे कुछ भी हो जाए। और अगर कभी मम्मी-पापा दोनोंको बाहर जाना पड़ता हैं तो राहा या तो अपनी नानी सोनी राजदान, मासी शाहीन भट्ट या दादी नीतू कपूर के साथ समय बितातीं है। राहा, कपूर खानदान की आंखों का तारा है और वो कभी भी अकेली या नैनीज़ के साथ नहीं रहतीं है और हमेशा परिवार के किसी न किसी सदस्य की आँखों के सामने ही रहतीं हैं।

बेशक, रणबीर और आलिया के पास हर तरह की मदद है, लेकिन एक मां अपने बच्चे के लिए शुरुआती छह महीने जैसी होती है, वैसा कोई नहीं होता। इसलिए, आलिया राहा के लिए मदर फीड को सुरक्षित रखने से लेकर उनकी हर ज़रूरत की हर चीज़ का पूरा ख्याल रखतीं है और फिर काम पर चली जाती है, वैसे हर वर्किंग वीमेन इससे काफी रिलेट करती होगी। राहा उनका सुकून है। और दोनों माता-पिता आलिया और रणबीर हमेशा जल्द से जल्द अपना काम छोड़कर अपनी प्यारी बेटी राहा कपूर के साथ अपना कीमती समय बिताने की जल्दी में रहते हैं। गौरतलब है कि न्यू पेरेंट्स ब्रह्मास्त्र 2 में साथ काम करते नजर आये थे।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story