×

Alia Bhatt: Ranbir की केसरिया सॉन्ग कि लय सुनते हुए वीडियो किया शेयर

ब्रह्मास्त्र का मच अवेटेड सॉन्ग कल रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है। आलिया ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर रणबीर कपूर और निर्देशक अयान मुखर्जी की सॉन्ग सुनते हुए वीडियो शेयर किया

Anushka Rati
Published on: 17 July 2022 5:32 AM GMT
Alia Bhatt: Ranbir की केसरिया सॉन्ग कि लय सुनते हुए वीडियो किया शेयर
X

Keshariya Song (image: social media)

Alia Bhatt: मैग्नम ओपस ब्रह्मास्त्र का मच अवेटेड लव सॉन्ग कल रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है। आलिया भट्ट ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने सह-कलाकार रणबीर कपूर और निर्देशक अयान मुखर्जी को गाना सुनते हुए एक वीडियो साझा किया।

आपको बता दें कि, फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' के निर्देशक अयान मुखर्जी ने रिलीज से पहले अपने सोशल मीडिया हैंडल पर इस लव सॉन्ग में कुछ चेंजेस करने की बात कही थी, साथ ही उन्होंने कहा की योजना में बदलाव है। फिल्म की मार्केटिंग योजना में बदलाव आया है और यह सब फिल्म के मुख्य सितारों आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के प्यार के कारण है। टीज़र को दुनिया भर के प्रशंसकों से इतना प्यार मिला कि अयान मुखर्जी जो पहले शिव के चारों ओर घूमने वाले चरित्र-आधारित गीत के रूप में पहला गाना रिलीज़ करना चाहते थे, अब सबसे पहले केसरिया का पूरा वीडियो देंगे।

आइए इस पर विस्तार से विचार करें। आलिया और रणबीर के गाने 'केसरिया' का टीजर अप्रैल में उनकी शादी के आसपास जारी किया गया था। टीज़र को दुनिया भर के प्रशंसकों से इतना प्यार मिला कि अयान मुखर्जी जो पहले शिव के चारों ओर घूमने वाले चरित्र-आधारित गीत के रूप में पहला गाना रिलीज़ करना चाहते थे, अब सबसे पहले केसरिया का पूरा वीडियो देंगे।

अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अयान ने 'केसरिया' पर प्रतिक्रिया देते हुए प्रशंसकों का एक वीडियो साझा किया और इसके साथ उन्होंने लिखा, "ईमानदारी से कहूं तो, मैंने हमेशा कल्पना की थी कि हम ब्रह्मास्त्र के पहले गीत के रूप में शिव के बारे में एक गीत लॉन्च करेंगे। लेकिन केसरिया टीज़र के लिए इतनी गर्मजोशी थी, कि हमने तय किया कि हमें इसे पहले बाहर करना होगा (या, हर कोई हमें मार डालेगा)! और अब, मैं इसके किसी अन्य तरीके की कल्पना नहीं कर सकता ... क्योंकि केसरिया शिव और ईशा के बारे में है ... और उनका प्रेम, जो कि ब्रह्मास्त्र का मूल है ...!"

केसरिया के लॉन्च के साथ! प्रीतम / दादा - ब्रह्मास्त्र सफर पर जाने वाले पहले सहयोगियों में से एक थे, और हमने वर्षों बिताए हैं - रातों की नींद हराम करना, गाने बनाना, गाने को खारिज करना, समय पर जोर देना, चाय के प्याले, काम करने पर चर्चा करना - ब्रह्मास्त्र पर! मुझे लगता है - यह रिश्ता इस फिल्म में मेरे रचनात्मक सहयोग का हाईएस्ट स्तर है, और इसका काम किसी से भी ज्यादा इस दृष्टि को आत्मा देता है।

वहीं 9 सितंबर को रिलीज हो रही 'ब्रह्मास्त्र' में अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मौनी रॉय भी हैं। इसके अलावा, रिपोर्ट्स बताती हैं कि फिल्म में शाहरुख खान भी एक कैमियो भूमिका में हैं।

इस बीच अगर हम काम की बात करें तो, ब्रह्मास्त्र के अलावा, आलिया भट्ट जल्द ही 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी', 'डार्लिंग्स' और 'जी ले जरा' में दिखाई देंगी। दूसरी ओर रणबीर अभी फिलहाल फिल्म शमशेरा की रिलीज़ का इंतजार कर रहे हैं जो 22 जुलाई, 2022 को सिनेमाघरों में हिट होने के लिए पूरी तरह तैयार है। इसके अलावा रणबीर कपूर की राजकुमार संतोषी की निर्देशित फिल्म "अंदाज अपना अपना 2" जो इस साल 7 सितंबर को रिलीज होगी, राजा कृष्ण मेनन कि अगली फिल्म जिसका टाइटल फिलहाल अभी जारी नहीं किया गया है जो इस साल 5 नवंबर को रिलीज होगी, इसके अलावा संदीप रेड्डी वंगा द्वारा निर्देशित दो फिल्म "डेविल" जो इस साल 18 दिसंबर और "एनिमल" जो इस साल 11 अगस्त को रिलीज होगी, वहीं लव रंजन की अपकमिंग फिल्म में भी रणबीर नजर आएंगे हालांकि लव ने इस फिल्म का टाइटल अभी जारी नहीं किया है और को 25 दिसंबर को इस साल रिलीज होने वाली है।


Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story