×

Love And War : फिर बड़े पर्दे पर धमाल मचाएंगी आलिया रणबीर की जोड़ी, विक्की कौशल भी आएंगे नजर

Love And War : आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की जोड़ी को एक बार फिर बड़े पर्दे पर धमाल मचाते हुए देखा जाने वाला है। इस फिल्म में उनके साथ विक्की कौशल भी दिखाई देने वाले हैं।

Richa Vishwadeepak Tiwari
Published on: 24 Jan 2024 4:00 PM GMT
Love And War
X

Love And War (Photos - Social Media)

Love And War : संजय लीला भंसाली जल्द ही अपनी फिल्म लव एंड वॉर लेकर आने वाले हैं जिसका दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। इस फिल्म में विक्की कौशल, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर एक साथ दिखाई देने वाले हैं। यह साल 2024 की सबसे बड़ी अनाउंसमेंट है जिसे खुद इन तीनों कलाकारों ने सोशल मीडिया के जरिए शेयर किया है। इस फिल्म को साल 2025 में क्रिसमस के मौके पर रिलीज किया जाने वाला है।

साथ नजर आएगी नई कास्ट

रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और विक्की कौशल को पहली बार साथ देखा जाने वाला है। लव एंड वॉर के साथ यह तीनों अपना जादू चलाने के लिए तैयार है। इस फिल्म के जरिए विक्की कौशल पहली बार संजय लीला भंसाली के साथ काम कर रहे हैं। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट दूसरी बार संजय लीला भंसाली के साथ काम करने जा रहे हैं।

Love And War


आलिया रणबीर का संजय संग दूसरा प्रोजेक्ट

आलिया भट्ट ने संजय लीला भंसाली के साथ दूसरी बार हाथ मिलाया है। इसके पहले यह दोनों फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी के लिए एक दूसरे के साथ काम कर चुके हैं। इस फिल्म के लिए आलिया भट्ट को बेस्ट एक्ट्रेस का अवार्ड भी दिया गया था। रणबीर कपूर बहुत पहले संजय लीला भंसाली के साथ फिल्म सांवरिया कर चुके हैं। हालांकि, इसे दर्शकों ने कुछ खास पसंद नहीं किया था और यह फ्लॉप हो गई थी।


Love And War


चर्चा में है संजय लीला भंसाली

आपको बता दें कि संजय लीला भंसाली पिछले कुछ दिनों से अपनी आने वाली फिल्म हीरा मंडी को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। इसके अलावा वह इन अपनी फिल्म इंशाल्लाह को लेकर भी सुर्खियों में बने हुए हैं जिसमें वह शाहरुख खान के साथ काम करने वाले हैं। पहले इस फिल्म में सलमान खान और आलिया भट्ट की जोड़ी दिखाई देने वाली थी लेकिन अब इसमें शाहरुख खान नजर आने वाले हैं। यह फिल्म 2025 में आएगी वहीं हीरा मंडी को नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया जाएगा।

Richa Vishwadeepak Tiwari

Richa Vishwadeepak Tiwari

Content Writer

मैं रिचा विश्वदीपक तिवारी पिछले 12 सालों से मीडिया के क्षेत्र में सक्रिय हूं। 2011 से मैंने इस क्षेत्र में काम की शुरुआत की और विभिन्न न्यूज चैनल के साथ काम करने के अलावा मैंने पीआर और सेलिब्रिटी मैनेजमेंट का काम भी किया है। साल 2019 से मैंने जर्नलिस्ट के तौर पर अपने सफर को शुरू किया। इतने सालों में मैंने डायमंड पब्लिकेशंस/गृह लक्ष्मी, फर्स्ट इंडिया/भारत 24, UT रील्स, प्रातः काल, ई-खबरी जैसी संस्थाओं के साथ काम किया है। मुझे नई चीजों के बारे में जानना, लिखना बहुत पसंद हैं , साथ ही साथ मुझे गाना गाना, और नए भाषाओं को सीखना बहुत अच्छा लगता हैं, मैं अपने लोकल भाषा से बहुत प्रभावित हु जिसमे , अवधी, इंदौरी, और बुंदेलखंडी आती हैं ।

Next Story