×

सात जन्मों के बंधन में बंधे रणबीर-आलिया, Ranbir ने सबके सामने किया पत्नी को किस

Alia Ranbir Wedding: आलिया और रणबीर को शादी के लिए बधाईयां मिल रही हैं। इस बीच अमूल ने भी कपल को यूनिक अंदाज में बधाई दी है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shreya
Published on: 14 April 2022 11:25 AM GMT (Updated on: 14 April 2022 2:48 PM GMT)
Alia Ranbir Wedding
X

Alia Ranbir Wedding

Ranbir Kapoor-Alia Bhatt Wedding: बी-टाउन के चहेते कपल आलिया भट्ट और रणबीर कपूर शादी के बंधन में बंध गए हैं। आलिया अब रणबीर की पत्नी बन गई हैं। जिसके बाद कपल को ढेर सारी बधाइयां मिल रही हैं। सोशल मीडिया पर फैंस आलिया और रणबीर का हैशटैग चलाकर उन्हें शादी के लिए शुभकामनाएं दे रहे हैं। ट्विटर पर Mr & Mrs Kapoor का हैशटैग काफी ट्रेंड कर रहा है। इसके अलावा दोनों की शादी से पहली तस्वीर भी सामने आ गई है। आलिया और रणबीर व्हाइट और गोल्डन कलर के आउटफिट में काफी प्यारे लग रहे हैं।


अमूल (Amul) ने अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट से खास और मजेदार अंदाज में कपल को शादी की बधाई दी है। कंपनी ने एक फोटो पोस्ट की है, जिसमें दूल्हा दुल्हन को चीज खिलाते नजर आ रहा है। इसी के साथ फोटो में लिखा कि पट मंगनी, भट्ट ब्याह (Patt Mangni, Bhatt Byaah)। फैंस को भी अमूल का बधाई देने का यह अंदाज खूब पसंद आ रहा है।

दूल्हा-दुल्हन बने रणबीर-आलिया

बता दें कि रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की शादी पंजाबी रीति-रिवाजों से संपन्न होगी और इसी के साथ आज कपल शादी के बंधन बंध जाएगा। रणबीर दूल्हा के भेष में तैयार हैं और उनकी नजर उतारी गई, जबकि आलिया भी दुल्हन बन गई हैं। बताया जा रहा है कि जब करण जौहर ने आलिया को दुल्हन के गेटअप में देखा तो वह काफी इमोशनल हो गए। दरअसल, करण आलिया को अपनी बेटी मानते हैं।

इससे पहले बुधवार को धूमधाम से मेहंदी की रस्म हुई और दोनों परिवारों ने बॉलीवुड के कई गानों पर जमकर डांस किया। इसके अलावा कपल की हल्दी की रस्म भी संपन्न हो गई है। शादी की रस्मों के बीच रणबीर के घर के आस-पास सिक्योरिटी की कड़ी व्यवस्था की गई है।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story