×

Alia Bhatt Ranbir Kapoor Wedding: एक बार फिर तेज हुई आलिया-रणबीर की शादी के चर्चे, जानें किन-किन के साथ रह चुके हैं सीरियस रिलेशनशिप में

Alia Ranbir Wedding Rumors: हाल ही में रणबीर कपूर और अलिया भट्ट को जोधपुर में स्पॉट किया गया । जिसके बाद से यह माना जा रहा है कि ये क्यूट कपल जोधपुर में शादी के लिए वेन्यू ढूंढ रहा है ।

Network
Newstrack NetworkPublished By Monika
Published on: 28 Sep 2021 5:15 PM GMT
Ranbir kapoor alia bhatt wedding rumors
X

आलिया संग रणबीर की शादी के चर्चे (फोटो : सोशल मीडिया )

Alia Bhatt Ranbir Kapoor Wedding: बॉलीवुड की पॉपुलर जोड़ी आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ( Alia Bhatt Ranbir Kapoor popular jodi) की शादी के चर्चे काफी लंबे समय से चल रहे हैं । जब से दोनों सीरियस रिलेशनशिप में आए है , तब से ही हर साल यह अफवाह फैलती रही है कि दोनों जल्द शादी करने जा रहे हैं । लेकिन हर बार उनके फैंस निराश हो जाते हैं । इस साल भी एक बार फिर आलिया और रणबीर शादी को लेकर खबरों में बने हुए हैं ।

दरअसल , हाल ही में रणबीर कपूर और अलिया भट्ट को जोधपुर में स्पॉट किया गया । जिसके बाद से यह माना जा रहा है कि ये क्यूट कपल जोधपुर में शादी के लिए वेन्यू ढूंढ रहा है । लेकिन अभी दोनों में से किसी ने भी इसकी आधिकारिक घोषणा नहीं की है । लेकिन फैंस को दोनों के जल्द सात फेरे लेने का इंतज़ार है ।

स्पॉट हुए रणबीर कपूर और अलिया भट्ट

वही दूसरी तरफ रणबीर कपूर आज अपना जन्मदिन मन रहे हैं । उनके इस 39 वें जन्मदिन पर उनके फैंस व परिवारवालों ने उन्हें शुभकामनाएं दी हैं । जबकि आलिया ने बेहद ख़ास अंदाज़ में अपने लव लाइफ को विश किया । जिसमें आलिया ने दोनों की एक रोमांटिक तस्वीर शेयर की है । जिसके साथ ही उन्होंने अपने रिलेशनशिप का खुलकर एलान किया है ।

आपको बता दें, आलिया भट्ट से पहले भी रणबीर कपूर की लाइव में कई लड़कियां आई और गईं, इसकी एक लम्बी लिस्ट है ।

अवंतिका मलिक (फोटो : सोशल मीडिया )

अवंतिका मलिक

इस लिस्ट में सबसे टॉप पर अवंतिका मलिक का नाम है जो एक्टर इमरान खान की वाइफ हैं । एक समय ऐसा था जब दोनों के अफेयर के चर्चे थे ।

नंदिता महतानी (फोटो : सोशल मीडिया )

नंदिता महतानी

नंदिता महतानी एक फैशन डिजाइनर हैं । वह बिजनेसमैन संजय कपूर की पहली वाइफ थी । इनके साथ ही रणबीर कपूर के अफेयर के खूब चर्चे हुए थे । लेकिन एज गैप ज्यादा होने के चलते बात आगे नहीं बढ़ पाई ।

सोनम कपूर - रणबीर कपूर (फोटो : सोशल मीडिया )

सोनम कपूर

फिल्म सांवरिया से दोनों ने साथ बॉलीवुड में कदम रखा था । दोनों एक दूसरे को काफी पसंद भी करते थे । लेकिन बात आगे नहीं बढ़ी । इसके बाद वो सोनम से दूरी बनकर दीपिका पादुकोण के नज़दीक हुए ।

दीपिका पादुकोण - रणबीर कपूर (फोटो : सोशल मीडिया )

दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर के बीच काफी अच्छा रिलेशनशिप चला । लेकिन दोनों के रिश्ते को नज़र लगते देर नहीं लगी और पर्सनल इश्यूज के कारण दोनों न चाहते हुए भी लग हो गए ।

कैटरीना कैफ - रणबीर कपूर (फोटो : सोशल मीडिया )

कैटरीना कैफ

इसके बाद उनकी लाइफ में कैटरीना कैफ ने एंट्री ली । दीपिका से अलग होने के बाद कैटरीना कैफ ने रणबीर को संभाला । फैंस ने भी दोनों को साथ में काफी पसंद किया । ऑनस्क्रीन दोनों हिट साबित हुए । दोनों की शादी तक की चर्चा होने लगी थी । लेकिन फिर अचानक दोनों का रिश्ता टूट गया। दोनों अलग हो गए ।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story