×

Alia-Ranbir Wedding: RK हाउस में ही होगी शादी, वेडिंग कार्ड हुआ वायरल?

Alia Bhatt-Ranbir Kapoor की शादी के चर्चे हर तरफ हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की माने दोनों 17 अप्रैल को शादी के बंधन में बंध सकते हैं ।इसी बीच शादी का कार्ड भी वायरल हुआ है।

Shweta Srivastava
Written By Shweta SrivastavaNewstrack Network
Published on: 6 April 2022 12:49 PM GMT
Ranbir Kapoor and Alia Bhatt Wedding
X

Ranbir Kapoor and Alia Bhatt Wedding (फोटो संभार-सोशल मीडिया)

Ranbir Alia Wedding:आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की शादी के चर्चे हर तरफ हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की माने दोनों 17 अप्रैल को शादी के बंधन में बंध सकते हैं । कुछ का ये भी मानना है कि दोनों की शादी 13 से 18 अप्रैल के बीच में हो सकती है।

दरअसल दोनों की शादी के चर्चे के बीच शादी का कार्ड भी वायरल हुआ है। ये शादी का कार्ड आलिया और रणबीर का नहीं बल्कि रणबीर के पिता और अभिनेता ऋषि कपूर(Rishi Kapoor) और माँ नीतू सिंह(Neetu Singh) का है। बताया जा रहा है कि रणबीर भी उन्ही की तरह आरके हाउस (R.K House) में ही शादी करेंगे। ये उनका अपने माता-पिता को एक ट्रिब्यूट है।

नीतू सिंह कपूर और ऋषि कपूर की शादी साल 1980 में हुई थी और वेन्यू आर.के स्टूडियो ही था इसी तर्ज़ पर अब रणबीर और आलिया भी उसी जगह शादी करेंगे। आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी का उनके फैंस बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। दोनों एक दूसरे को 2018 से डेट कर रहे हैं। और ऐसे में अब ये लवली कपल शादी के बंधन में बांधने जा रहा है तो हर किसी की निगाहें उन्हें पर टिकी हुईं हैं। वैसे दोनों में से किसी ने भी अपनी शादी की डिटेल शेयर नहीं की है। जिससे लग रहा है कि दोनों अपनी वेडिंग को काफी प्राइवेट रखने के मूड में हैं।

फिलहाल नीतू सिंह और ऋषि कपूर के कार्ड के वायरल होने के बाद लोग ये भी कयास लगा रहे हैं कि कहीं आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी का इनवाइट भी तो इसी तरह का नहीं होगा, क्योंकि रणबीर कपूर, माता-पिता की तरह आरके हाउस (R.K House) में शादी करेंगे। उन्हें ट्रिब्यूट देंगे। ऋषि कपूर और नीतू कपूर का जो वेडिंग इनवाइट वायरल हो रहा है, उसमें वेन्यू आरके स्टूडियोज लिखा नजर आ रहा है।

आपको बता दें कि ऋषि कपूर और नीतू सिंह का वेडिंग रिसेप्शन 23 जनवरी, 1980 में हुआ था। साथ ही जो रिसेप्शन इनवाइट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है उसपर लिखा है, , "मिस्टर और मिसेज राज कपूर बेटे ऋषि (मिस्टर और मिसेज पृथ्वीराज कपूर के पोते) और नीतू (राजी सिंह की बेटी) के शादी के रिसेप्शन पर आप सभी लोगों को दिल से इनवाइट करना चाहते हैं।."



रणबीर और आलिया की शादी के गेस्ट की लिस्ट भी वायरल हो चुकी है जिसमे वरुण धवन ,रोहित धवन,करण जौहर, संजय लीला भंसाली, जोया अख्तर, सैफ अली खान, करीना कपूर खान, शाहरुख खान समेत कई लोग शामिल होंगे। रणबीर बैचलर पार्टी (Ranbir Kapoor's Bachelor's Party) भी करेंगे,जिसमे अर्जुन कपूर,अयान मुखर्जी और आदित्य रॉय कपूर शामिल होंगे। बताया जा रहा है ये पार्टी रणबीर अपने घर से ही करने वाले हैं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story