×

Animal Song Hua Main: रश्मिका-रणबीर के लिपलॉक से भरपूर है 'एनिमल' का फर्स्ट सॉन्ग, देखते ही आलिया भट्ट ने दिया ऐसा रिएक्शन

Animal Song Hua Main Out: रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना की अपकमिंग फिल्म "एनिमल" की चर्चा चारों तरफ हो रही है। इसी बीच आज फिल्म का पहला रोमांटिक नंबर "हुआ मैं" रिलीज हो गया है, जिसमें रश्मिका और रणबीर का बेहद ही रोमांटिक अंदाज देखने को मिल रहा है।

Shivani Tiwari
Written By Shivani Tiwari
Published on: 11 Oct 2023 8:09 AM GMT
Animal Song Hua Main: रश्मिका-रणबीर के लिपलॉक से भरपूर है एनिमल का फर्स्ट सॉन्ग, देखते ही आलिया भट्ट ने दिया ऐसा रिएक्शन
X

Animal Song Hua Main Out (Photo- Social Media)

Animal Song Hua Main Out: रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना की अपकमिंग फिल्म "एनिमल" की चर्चा चारों तरफ हो रही है। हर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर फिल्म का नाम ट्रेंड कर रहा है, आए दिन फिल्म से जुड़ी कुछ ना कुछ रोचक डिटेल सामने आती रहती है। वहीं इसी बीच आज फिल्म का पहला रोमांटिक नंबर "हुआ मैं" रिलीज हो गया है, जिसमें रश्मिका और रणबीर का बेहद ही रोमांटिक अंदाज देखने को मिल रहा है।

गाने में है लिपलॉक सीन को भरमार

रश्मिका मंदाना और रणबीर कपूर की फिल्म "एनिमल" का पहला रोमांटिक नंबर रिलीज हो गया है, जिसे देख दर्शक बेहद ही एक्साइटेड हो चुके हैं। गाने में जिस तरह से दोनों की बोल्ड केमिस्ट्री नजर आ रही है, उसे देखकर तो यही लग रहा है कि, जब गाने में दोनों की इतनी रोमांटिक केमिस्ट्री है तो पूरी फिल्म में दोनों का रोमांस तो यकीनन दर्शकों का पारा हाई कर देगा। "हुआ मैं" गाने को बेहद ही खूबसूरती से फिल्माया गया है, रश्मिका और रणबीर पूरे गाने में एक दूसरे में खोए नजर आ रहे हैं। गाने में दोनों सिर्फ एक बार ही नहीं बल्कि कई बार लिपलॉक किस करते दिख रहे हैं।


"हुआ मैं" गाना रिलीज होते ही वायरल हो चुका है और अभी से ही दर्शकों का फेवरेट रोमांटिक नंबर बन चुका है। महज दो घंटों के अंदर ही गाने को 2 मिलियन लोगों ने देख लिया है। बताते चलें कि इस रोमांटिक नंबर की लिरिक्स मनोज मुंताशीर ने लिखें हैं जबकि राघव चैतन्य और प्रीतम ने गाने को अपनी मखमली आवाज से सजाया है।


आलिया भट्ट ने दिया ऐसा रिएक्शन

आलिया भट्ट अक्सर ही रणबीर के कामों की तारीफ करते नजर आती हैं। अब जब रणबीर का इतना रोमांटिक गाना रिलीज हुआ है तो भला वो कैसे चुप रहतीं। उन्होंने भी इस गाने को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी। आलिया ने इंस्टाग्राम की स्टोरी में गाना शेयर करते हुए लिखा, "प्लेयिंग ऑन लूप।"




जानिए कब रिलीज होगी फिल्म

मालूम हो कि फिल्म "एनिमल" का टीजर जब से सामने आया है, दर्शकों की उत्सुकता सातवें आसमान पर पहुंच चुकी है। वहीं आज फिल्म का फर्स्ट लव सॉन्ग आज जारी कर दिया, लेकिन अभी तक मेकर्स की ओर से फिल्म के ट्रेलर को लेकर कोई जानकारी नहीं दी गई है। इस एक्शन थ्रिलर फिल्म में रणबीर कपूर अलावा रश्मिका मंदाना, अनिल कपूर, बॉबी देओल और तृप्ति डिमरी जैसे कलाकार नजर आएंगे। संदीप रेड्डी वांगा के डायरेक्शन में बनीं फिल्म 1 दिसंबर को दुनियाभर के सिनेमाघरों में हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ भाषाओं में रिलीज होने के लिए तैयार है।





Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story