×

Alia-Kriti: आलिया भट्ट ने किया हैरान कर देने वाला खुलासा- इस वजह से कृति को गले लगाकर खूब रोई थी एक्ट्रेस

Alia Bhatt-Kriti Sanon: बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट बी-टाउन की एक ऐसी दिवा हैं, जो रोजाना किसी ना किसी कारणवश चर्चा का विषय बनीं रहती हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 5 Nov 2023 12:04 PM GMT
Alia Bhatt-Kriti Sanon
X

Alia Bhatt-Kriti Sanon (Photo- Social Media)

Alia Bhatt-Kriti Sanon: बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट बी-टाउन की एक ऐसी दिवा हैं, जो रोजाना किसी ना किसी कारणवश चर्चा का विषय बनीं रहती हैं। कभी अपनी पर्सनल लाइफ के चलते तो कभी प्रोफेशनल लाइफ की वजह से आलिया भट्ट लोगों का खूब ध्यान खींचती हैं, इसी बीच अभिनेत्री का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह एक हैरान कर देने वाला खुलासा कर रहीं हैं। आलिया भट्ट ने खुलासा किया कि वह किस वजह से कृति सेनन को देख रोने लग गईं थीं।

कृति सेनन को देख जब इमोशनल हो गईं थीं आलिया भट्ट

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट अब नेशनल अवॉर्ड विनिंग एक्ट्रेस बन चुकीं हैं। उन्होंने अपनी फिल्म "गंगुबाई काठियावाड़ी" के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का फिल्म फेयर अवार्ड जीता, वहीं अब उन्होंने अपने हालिया दिए एक इंटरव्यू में अवॉर्ड फंक्शन सेरेमेनी के दौरान का एक बेहद ही यादगार पल साझा किया।


आलिया भट्ट ने अपने हालिया इंटरव्यू में खुलासा किया कि, "एक बहुत ही प्यारा पल रहा, दरअसल कृति सेनन मेरे सामने खड़ी थीं और उन्होंने मुझे देखा और कहा कि वो मुझे हग करना चाहती हैं। फिर हम दोनों ने हग किया और हम इमोशनल भी हो गए। ये एक ऐसा अहसास था, जैसे दो यंग लड़कियां, अपने सपने को जी रहीं हैं और और इस पल के लिए आभारी हैं। इस दौरान हम दोनों की ही आंखों में आंसू थे, और फिर हमने कहा कि अब बस करते हैं वरना हम रो देंगे, जो हम यहां नहीं करना चाहते। ये एक बहुत ही खास पल था।"

नेशनल अवॉर्ड विनिंग एक्ट्रेस बन चुकीं हैं आलिया और कृति

आलिया भट्ट और कृति सेनन बॉलीवुड की नेशनल अवॉर्ड विनिंग एक्ट्रेस बन चुकीं हैं। आलिया को उनकी फिल्म "गंगुबाई काठियावाड़ी" के लिए अवॉर्ड मिला तो वहीं कृति सेनन को "मिमी" के लिए बेस्ट एक्ट्रेस के अवॉर्ड से नवाजा गया। आलिया अपने पति रणबीर कपूर के साथ अवॉर्ड लेने पहुंचीं थीं, जबकी कृति अपने माता पिता के साथ अवॉर्ड सेरेमनी का हिस्सा बनने पहुंचीं।




Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story