×

OMG: आलिया ने रणबीर के साथ रिश्ते पर कहा-जरूरी नहीं हम हरदम साथ दिखें!

suman
Published on: 29 March 2019 8:54 AM GMT
OMG: आलिया ने रणबीर के साथ रिश्ते पर कहा-जरूरी नहीं हम हरदम साथ दिखें!
X

जयपुर : आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के रिलेशन को लेकर आए दिन कोई न कोई नई खबर सामने आती रहती है। दोनों हर इवेंट और पार्टीज में साथ रहते हैं। इतना ही नहीं कुछ दिनों पहले तो दोनों की शादी की खबरें भी काफी सुर्खियों में थी हालांकि बाद में दोनों ने इन खबरों को सिर्फ अफवाह बताया था। लेकिन बता दें कि हाल ही में आलिया ने रणबीर को लेकर कुछ बातें कही हैं।

रणबीर कपूर से काफी प्रभावित हूं, ये कहना है सोनी राजदान का

दरअसल, फिल्मफेयर को दिए इंटरव्यू के दौरान आलिया ने बताया कि वो रणबीर के साथ अपने रिश्ते को दोस्ती के रूप में देखना पसंद करती हैं। आलिया ने कहा, 'यह एक रिश्ता नहीं है। यह एक दोस्ती है। मैं इस बात को पूरी ईमानदारी के साथ कह रही हूं। यह खूबसूरत है। मैं अभी सितारों और बादलों पर चल रही हूं। सबसे अच्छी बात यह है कि हम दो व्यक्ति हैं, जो अभी अपनी-अपनी जिदंगी जी रहे हैं। यह ऐसी स्थिति नहीं है जहां आप हमें लगातार एक साथ देखेंगे। यह एक कम्फर्टेबल रिलेशन की असली निशानी है। नजर ना लगे। वास्तव में रणबीर मेरे शानदार दोस्त हैं।'

रणबीर के पास्ट को लेकर पूछने पर आलिया ने कहा, 'उन्हें समझना मुश्किल नहीं है। वो तो एक रत्न हैं।'हाल ही में दोनों के रिलेशन को लेकर जब आलिया की मां सोनी राजदान से पूछा तो उन्होंने कहा, ये उसकी पर्सनल लाइफ है। रणबीर भी बहुत ही प्यारा लड़का है। मुझे लगता है कि आलिया ने जिसे भी डेट किया है या करेगी ये उसकी च्वाइस है। मैं उसे हमेशा सपोर्ट करूंगी लेकिन मुझे नहीं लगता कि ये सब मुझे डिस्कस करना चाहिए। उसकी पर्सनल लाइफ को पब्लिकली डिस्कस करना सही नहीं है। अगर वो इस रिश्ते में खुश है तो मैं भी उसकी मां होने के नाते खुश हूं।

suman

suman

Next Story