×

Alia Bhatt ने 'ब्रह्मास्त्र' के सेट से शेयर की पति Ranbir की अनसीन फोटोज ,कहा शॉट्स के बीच मुझे दिल बनाकर भेजते थे

Alia Bhatt-Ranbir Kapoor: आलिया ने इंस्टाग्राम पर 'आस्क मी एनीथिंग' सेशन को होस्ट किया। एक फैन ने उनसे उनके पति के बारे में पूछा। इसपर आलिया ने क्या जवाब दिया आइये जानते हैं।

Shweta Srivastava
Published on: 4 Aug 2022 3:11 PM GMT
Alia Bhatt-Ranbir Kapoor
X

Alia Bhatt-Ranbir Kapoor (Image Credit-Social Media)

Alia Bhatt-Ranbir Kapoor: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट, अपनी फिल्म 'डार्लिंग्स' के प्रमोशन में आजकल काफी बिजी हैं साथ ही वो अपनी मदरहुड जर्नी को भी काफी एन्जॉय कर रहीं हैं। उनकी फिल्म 'डार्लिंग्स' रिलीज के लिए तैयार हैं। वहीँ आलिया ने गुरुवार शाम इंस्टाग्राम पर 'आस्क मी एनीथिंग' सेशन को भी होस्ट किया। जहाँ वो अपने फैंस के कुछ सवालों का जवाब देती नजर आईं। एक फैन ने उनसे उनके पति रणबीर कपूर के बारे में पूछा। इसपर आलिया ने क्या जवाब दिया आइये जानते हैं।

एक फैन ने सवाल किया, "एक को-एक्टर के रूप में रणबीर की सबसे अच्छी क्वालिटी क्या है?" आलिया ने 'ब्रह्मास्त्र' के सेट से अपने पति और एक्टर रणबीर की एक पुरानी तस्वीर शेयर की और उनकी तारीफ भी करी। फोटो में रणबीर हाथों से दिल बनाते नजर आ रहे हैं। आलिया ने अपने जवाब में खुलासा किया कि वो शॉट्स के बीच में उन्हें दिल बना कर भेजते रहते थे।

आलिया ने जवाब देते हुए कहा , "रणबीर के साथ काम करना सबसे आसान है! वो समय के काफी पाबंद है! एक एक्टर के रूप में मुझे उनसे काफी कुछ सीखने को मिला ! वो कभी सेट छोड़कर नहीं जाते थे ! वो काफी अनुशासन के साथ काम करते थे !!! साथ ही, वो शॉट्स के बीच में मेरे लिए दिल बनाते रहते थे।

Alia Bhatt-Ranbir Kapoor (Image Credit-Social Media)

आलिया से 'डार्लिंग्स' के बारे में भी पूछा गया कि उन्होंने इस फिल्म को क्यों चुना। इसपर आलिया ने जवाब दिया, "स्क्रिप्ट स्क्रिप्ट और केवल स्क्रिप्ट। मुझे डार्लिंग्स की दुनिया से प्यार हो गया और इसने मुझे काफी अच्छा महसूस कराया ..." एक फैन ने 'ब्रह्मास्त्र' के 'केसरिया' गीत के बारे में भी लिखा और कामना की कि ये एक अनप्लग हो आलिया जिसे आलिया गायें । इसपर आलिया ने प्रीतम और अयान मुखर्जी को टैग किया और लिखा, "क्या आप सुन रहे हैं" और इमोजी भी बनाई ।

गौरतलब है कि रणबीर और आलिया ने इस साल अप्रैल में शादी की थी और वो जल्द ही अपने पहले बच्चे का वेलकम करने वाले हैं। दोनों पहली बार 'ब्रह्मास्त्र' में एक साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। जिसको देखने के लिए फैंस काफी बेताब हैं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story