×

Ranbir Kapoor: रणबीर कपूर का इंस्टाग्राम पर है सीक्रेट अकाउंट, इस करीबी शख्स ने किया खुलासा

Ranbir Kapoor: बॉलीवुड हैंडसम हंक रणबीर कपूर के जन्मदिन पर, उन्हें लेकर एक ऐसा खुलासा किया गया है, जिसे सुन आप शॉक्ड रह जायेंगे।

Shivani Tiwari
Written By Shivani Tiwari
Published on: 28 Sep 2023 5:28 AM GMT
Ranbir Kapoor
X

Ranbir Kapoor (Photo- Social Media)

Ranbir Kapoor: बॉलीवुड हैंडसम हंक रणबीर कपूर आज अपना 41वां जन्मदिन मना रहें हैं। आज अभिनेता के लिए बेहद खास दिन है, ऐसे में इंडस्ट्री के दोस्तों, परिवार वालों और फैंस से रणबीर कपूर को बेहद प्यार भरा मैसेज और शुभकामनाएं मिल रहीं है। वहीं आज अभिनेता के जन्मदिन पर, उन्हें लेकर एक ऐसा खुलासा किया गया है, जिसे सुन आप शॉक्ड रह जायेंगे। ये खुलासा कोई और नहीं बल्कि अभिनेता के एक बेहद करीबी इंसान ने ही किया है।

पत्नी आलिया भट्ट ने किया खुलासा

जैसा कि आज रणबीर कपूर का जन्मदिन है, ऐसे में भला उनकी पत्नी आलिया कैसे उनके दिन को खास बनाने में पीछे रहती। आलिया ने सोशल मीडिया पर अपने पति रणबीर के नाम एक बेहद ही प्यार भरा पोस्ट शेयर किया, साथ ही यह भी रिवील किया कि रणबीर कपूर का इंस्टाग्राम पर एक सीक्रेट अकाउंट है। जी हां!! आपने सही पढ़ा। रणबीर कपूर का इंस्टाग्राम पर अकाउंट है, लेकिन वह सीक्रेट है।


आलिया ने थोड़ी देर पहले ही अपने सोशल मीडिया हैंडल पर रणबीर के साथ की अपनी कुछ रोमांटिक तस्वीरें शेयर की हैं, इन तस्वीरों के साथ आलिया कैप्शन में लिखती हैं, "मेरा प्यार, मेरा सबसे अच्छा दोस्त....और मेरा हैपीस्ट प्लेस....जैसा कि तुम मेरे बगल में बैठकर अपने सीक्रेट अकाउंट से ये कैप्शन पढ़ रहे हो.....मुझे बस ये कहना है कि जन्मदिन मुबारक हो बेबी....तुम सब मैजिकल बना देते हो।"

अब तक नहीं थी किसी को जानकारी

रणबीर कपूर का इंस्टाग्राम पर सीक्रेट अकाउंट है, इसकी पोल खुद उनकी पत्नी आलिया ने खोल दी। अब तक लोगों को यही लगता था कि रणबीर कपूर सोशल मीडिया की दुनिया से दूर रहते हैं, लेकिन आलिया के इस पोस्ट के बाद तो फैंस शॉक्ड हो गए हैं। वहीं अब फैंस तलाश में जुट चुके हैं कि आखिरकार कौन सा अकाउंट रणबीर कपूर का हो सकता है।



फैंस हुए खुश

रणबीर के जन्मदिन पर आलिया द्वारा का शेयर की गई इस खबर को सुन अभिनेता के फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं है, वे कमेंट बॉक्स में हैरानगी जता रहें हैं और साथ ही साथ खुश भी दिखाई दे रहें हैं। एक फैन ने लिखा, "माय गॉड रणबीर का सीक्रेट अकाउंट है।" दूसरे ने लिखा, "सीक्रेट अकाउंट....अब तो ढूंढना ही पड़ेगा।" तीसरे ने लिखा, "मेरे अंदर का स्टॉकर रणबीर कपूर के सीक्रेट अकाउंट को ढूंढना चाह रहा है।" इसी तरह तमाम फैंस कमेंट कर रहें हैं, वहीं बहुत से लोग कमेंट बॉक्स में रणबीर को बर्थडे विश कर रहें हैं।

रणबीर कपूर वर्कफ्रंट

अभिनेता रणबीर कपूर इन दिनों अपनी फिल्म "एनिमल" को लेकर सुर्खियों में बनें हुए हैं। इस फिल्म में रणबीर कपूर के अलावा रश्मिका मंदाना, अनिल कपूर और बॉबी देओल जैसे कलाकार हैं। फिल्म 1 दिसंबर को कि सिनेमाघरों में रिलीज की जायेगी।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story