×

Alia Bhatt: ओह! तो इस वजह से नेशनल फिल्म अवार्ड्स के मौके पर आलिया भट्ट ने रिपीट किया था अपनी शादी का जोड़ा

Alia Bhatt at 69th National Film Awards: 17 अक्टूबर को दिल्ली में 69वें नेशनल फिल्म अवॉर्ड्स का आयोजन किया गया था। वहीं इस दौरान अभिनेत्री आलिया भट्ट अपने लुक की वजह से हर किसी का ध्यान खींचने में कामयाब हो गई|

Shivani Tiwari
Written By Shivani Tiwari
Published on: 18 Oct 2023 5:34 AM GMT (Updated on: 18 Oct 2023 5:35 AM GMT)
Alia Bhatt: ओह! तो इस वजह से नेशनल फिल्म अवार्ड्स के मौके पर आलिया भट्ट ने रिपीट किया था अपनी शादी का जोड़ा
X

Alia Bhatt at 69th National Film Awards: 17 अक्टूबर को दिल्ली में 69वें नेशनल फिल्म अवॉर्ड्स का आयोजन किया गया था। दिल्ली के विज्ञान भवन में आयोजित किए गए इस अवॉर्ड फंक्शन में आलिया भट्ट, कृति सेनन, अल्लू अर्जुन, वहीदा रहमान, पंकज त्रिपाठी, आर माधवन, करण जौहर समेत कई सितारे पहुंचें थे, जहां इन्हें नेशनल अवॉर्ड के खिताब से नजावा गया। वहीं इस दौरान अभिनेत्री आलिया भट्ट अपने लुक की वजह से हर किसी का ध्यान खींचने में कामयाब हो गई, क्योंकि उन्होंने अपनी शादी का जोड़ा पहना हुआ था। अब जाकर एक्ट्रेस ने खुद खुलासा कर दिया है कि उन्होंने किस वजह से इस खास दिन पर अपनी शादी का जोड़ा पहना हुआ था।

शादी का जोड़ा पहने नजर आईं थीं आलिया भट्ट

अभिनेत्री आलिया भट्ट को जैसे ही अवॉर्ड सेरेमनी के बाहर स्पॉट किया गया, वैसे ही सभी सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर हल्ला मच गई, क्योंकि हर जगह उनके आउटफिट की ही चर्चा होने लग गई। आलिया भट्ट नेशनल अवॉर्ड सेरेमनी में अपनी शादी वाली साड़ी पहने नजर आईं, ऐसे में फैंस से लेकर यूजर्स तक हर किसी के मन में यही सवाल चल रहा था कि आलिया ने किस वजह से अपनी शादी की साड़ी नेशनल अवॉर्ड फंक्शन में पहनी थी। वहीं अब एक्ट्रेस ने खुद इस सवाल का जवाब दे दिया है।



इस वजह से आलिया भट्ट ने पहनी थी शादी की साड़ी

नेशनल अवॉर्ड सेरेमनी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाईं हुईं हैं और हर कोई एक्ट्रेस को बधाई दे रहा है। अभिनेत्री ने खुद भी सोशल मीडिया पर अवॉर्ड सेरेमनी की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, वहीं साथ ही यह भी खुलासा कर दिया है कि वह उन्होंने खास दिन पर अपनी शादी वाली साड़ी क्यों रिपीट की थी। आलिया ने अपनी इंस्टाग्राम की स्टोरी में लिखा, "स्पेशल दिन के लिए एक स्पेशल आउटफिट होना चाहिए। और कभी-कभी..... वह आउटफिट आपके पास पहले से ही मौजूद रहता है, जो एक बार स्पेशल रह चुका है, वह दोबारा भी स्पेशल हो सकता है और फिर दोबारा भी......#rewear #reuse #repeat"


आलिया भट्ट को मिला बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड

आलिया भट्ट को पहला नेशनल अवॉर्ड मिल चुका है और अब वह नेशनल अवॉर्ड एक्ट्रेस बन चुकीं हैं। जी हां!! आलिया की इस उपलब्धि से सिर्फ घरवाले ही नहीं बल्कि उनके फैंस भी बेहद खुश हैं। बता दें कि आलिया भट्ट को उनकी फिल्म "गंगुबाई काठियावाड़ी" के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड दिया गया है। गंगुबाई के किरदार में आलिया भट्ट ने दर्शकों का दिल जीत लिया था। वहीं आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर अवॉर्ड समारोह के दौरान की कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए कहा कि ये जिंदगीभर के लिए यादें हैं।



Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story