×

सलमान के साथ जोड़ी बनाने पर भंसाली के लिए आलिया ने की ऐसी टिप्पणी...

suman
Published on: 16 April 2019 3:47 AM GMT
सलमान के साथ जोड़ी बनाने पर भंसाली के लिए आलिया ने की ऐसी टिप्पणी...
X

जयपुर:आलिया भट्ट इन दिनों अपनी फिल्म ‘कलंक’ के प्रमोशन में व्यस्त हैं। हाल ही में वे इस फिल्म के प्रमोशन के लिए जयपुर और दिल्ली में थी। इन दिनों वह इस बात को लेकर बहुत खुश हैं कि उन्हें संजय लीला भंसाली और सलमान खान के साथ काम करने का मौका मिला है। उन्होंने इस बात को लेकर काफी खुशी जाहिर की है। हालांकि इंटरनेट पर लोगों ने सलमान और आलिया की जोड़ी को लेकर मजाक बनाया। उम्र का हवाला देते हुए लोगों ने उन्हें बाप-बेटी तक कह डाला। लेकिन आलिया इन सब बातों को नजरअंदाज करती जा रही हैं।

जब उनसे इस बारे में पूछा तो उन्होंने कहा कि उन्हें भी यह अंदाजा नहीं था कि वो कभी सलमान खान के साथ काम कर पाएंगी, लेकिन भंसाली की वजह से यह संभव है।आलिया ने कहा, ‘संजय लीला भंसाली काफी दूरदर्शी इंसान हैं। आजकल लोग बहुत जल्दी अपना फैसला सुना देते हैं। अगर संजय लीला भंसाली ने हम दोनों को फिल्म में कास्ट किया है, तो उसके पीछे जरूर कुछ न कुछ प्लान रहा होगा। वरना वो ऐसी कास्टिंग क्यों करते। मैं सलमान खान के साथ काम करने के लिए काफी उत्साहित हूं। मैंने भी कभी नहीं सोचा था कि हमारी जोड़ी कभी पर्दे पर आ पाएगी।’ आलिया ने अपनी बात आगे बढ़ाते हुए कहा, ‘मुझे उम्मीद है कि यह सफर काफी मजेदार होगा।

बैन के बाद अब बजरंगबली के दर पर योगी, बोले- किसी को बुरा लगने पर धर्म नहीं छोड़ सकता हूं

सलमान खान बहुत ही अच्छे इंसान हैं। संजय लीला भंसाली के साथ उनकी जोड़ी मैजिकल है और मैं अपने आपको खुशकिस्मत मानती हूं कि मुझे इन दोनों के साथ काम करने का मौका मिल रहा है।’आलिया ने कलंक फिल्म के प्रमोशन के बाद वापस मुंबई लौटी हैं। वे फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में दिल्ली गई हुई थीं। आलिया मुंबई आने के बाद फिर से ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग में व्यस्त हो जाएंगी। इसके अलावा वे ‘सडक़ 2’ में पहली बार अपने पिता महेश भट्ट संग काम करती नजर आएंगी। आलिया अपने साउथ डेब्यू को लेकर भी चर्चा में हैं। वे एसएस राजामौली की फिल्म ‘आरआरआर’ में काम करती नजर आएंगी।

suman

suman

Next Story