×

Alia Bhatt: मां बनने के बाद कितनी बदल गई है आलिया भट्ट की जिंदगी, एक्ट्रेस ने किया खुलासा

Alia Bhatt: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) अक्सर अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के कारण सुर्खियों में रहती हैं। वहीं शादी और मां बनने के बाद आलिया की जिंदगी में काफी बदलाव आए हैं।

Anupma Raj
Report Anupma Raj
Published on: 14 Jan 2023 8:55 AM GMT
Ranbir Kapoor daughter Raha Kapoor
X

Alia Bhatt (Image: Social Media)

Alia Bhatt: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) अक्सर अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के कारण सुर्खियों में रहती हैं। वहीं शादी और मां बनने के बाद आलिया की जिंदगी में काफी बदलाव आए हैं। आलिया ने 6 नवंबर 2022 को बेटी राहा कपूर (Raha Kapoor) को जन्म दिया था। राहा के आने से रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट के जिंदगी में ढेर सारी खुशियां आ गई थीं। साथ ही काफी बदलाव भी आए। वहीं पोस्ट शेयर कर आलिया ने मदरहूड एक्सपेरिंस के बारे में बताया है:

आलिया भट्ट का मां बनने के बाद का पोस्ट

आलिया भट्ट ने कुछ दिन पहले ही अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया था। इस पोस्ट में आलिया ने बताया था कि मां बनने के बाद उनमें कई बदलाव आए हैं। इस पोस्ट में आलिया ने लिखा कि- मदरहुड ने मुझे बदल दिया है। इसने मेरे शरीर को, मेरे बालों को, मेरे ब्रेस्ट्स को, मेरी स्किन को, मेरी प्रायोरिटीज को और मेरा डर को एकदम बदल दिया है।


लेकिन आपको मेरे दिल की ओर देखना चाहिए क्योंकि मां बनने के बाद मेरा दिल बड़ा हो गया है।

आलिया के लाइफ में कई बदलाव

दरअसल आलिया भट्ट ने डिलीवरी के बाद अपनी फिटनेस पर काम किया है। आलिया ने योग करना शुरू कर दिया है। इतना ही नहीं वह इसकी क्लासेस भी ले रही हैं। आलिया का ट्रांसफॉर्मेशन में सबको चौंका दिया था क्योंकि उन्होंने बहुत जल्दी खुद को अपने शेप में ढाल लिया है। सोशल मीडिया पर वह अपनी अक्सर फोटोज और रील्स शेयर करती रहती हैं लेकिन अभी तक उन्होंने बेटी Raha Kapoor का चेहरा नहीं दिखाया है और आगे एक साल तक वह नहीं दिखाएंगी। इस बारे में खुद उन्होंने पपराजी को भी मिलकर इंट्रक्शन्स दिए हैं। बता दें राहा कपूर के आने से उनके जीवन के साथ-साथ उनकी बॉडी में भी बहुत बदलाव आए हैं।

आलिया भट्ट की अपकमिंग फिल्में

दरअसल आलिया भट्ट ने जल्द ही अपनी अपकमिंग फिल्म में रणवीर सिंह के साथ नजर आएंगी। आलिया 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में रणवीर के साथ रोमांस करती दिखाई देंगी। फिर इसके बाद वह 'तख्त' में जाह्नवी कपूर, करीना कपूर और भूमि पेडनेकर के साथ दिखाई देंगी। इसके अलावा आलिया हॉलीवुड में भी डेब्यू करने जा रही हैं। वह गैल गैडोट (Gal Gadot) के साथ फिल्म हार्ट ऑफ स्टोन (Heart Of Stone) में जल्द नजर आने वाली हैं।



Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story