×

Darlings: Alia Bhatt ने शेयर किया अपनी फिल्म 'डार्लिंग्स' का फर्स्ट लुक, जानिये कैसी होगी फिल्म

Darlings:आलिया भट्ट ने अपनी नई फिल्म 'डार्लिंग्स' की एक झलक अपने फैंस के साथ शेयर की है। जिसे उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल के ज़रिये सभी तक पहुंचाया। जानिये किस दिन रिलीज होगा टीजर।

Shweta Srivastava
Published on: 23 July 2022 9:58 AM GMT
Darlings
X

Darlings (Image Credit-Social Media)

Click the Play button to listen to article

Darlings: बॉलीवुड की क्यूट एक्ट्रेस यानि आलिया भट्ट (Alia Bhatt) काफी समय से किसी न किसी वजह से सुर्ख़ियों में हैं। अपनी शादी से लेकर अपनी प्रेगनेंसी तक वो सोशल मीडिया पर छाई हुईं हैं। वहीँ अब आलिया ने अपनी नई फिल्म 'डार्लिंग्स' की एक झलक अपने फैंस के साथ शेयर की है। जिसे उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल के ज़रिये सभी तक पहुंचाया।

आलिया ने शेयर किया पोस्टर

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने जहाँ अपनी एक्टिंग स्किल से सभी को इम्प्रेस किया है वहीँ अब वो अपनी आने वाली फिल्म को लेकर चर्चा में है जहाँ आलिया की मच अवेटेड फिल्म ब्रह्मास्त्र सितम्बर में रिलीज़ होगी वहीँ उनकी एक और फिल्म 'डार्लिंग्स' की एक झलक उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर की है। इन तस्वीरों में आलिया के साथ एक्ट्रेस शेफाली शाह भी नज़र आ रही हैं। जो की एक कमाल की अदाकारा हैं। पोस्ट शेयर करते हुए आलिया ने अपकमिंग फिल्म 'डार्लिंग्स' का टीज़र कब आएगा इसका भी खुलासा किया।

इस दिन आएगा टीज़र

आलिया भट्ट सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहतीं हैं उन्होंने अपनी प्रेगनेंसी की खबर भी लोगों को अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के ज़रिये ही दी थी। वहीँ उन्होंने आज अपने इंस्टाग्राम हैंडल से अपनी अपकमिंग फिल्म का पोस्टर शेयर किया है साथ ही एक छोटी सी क्लिप भी शेयर की। साथ ही आलिया ने अपनी इस पोस्ट के साथ ये भी बताया है कि उनकी इस फिल्म का टीजर कल यानी मंगलवार को रिलीज किया जाएगा। आलिया ने कैप्शन दिया है, 'थोड़ा डार्क थोड़ा कॉमेडी...डार्लिंग्स का टीजर कल आ रहा है।'

आलिया की इस पोस्ट पर फैंस जमकर कमैंट्स करते नज़र आ रहे हैं वो काफी खुश है साथ ही एक्साइटेड भी है। उन्हें अपनी इस फिल्म के लिए बेस्ट विशेस भी देते नज़र आ रहे हैं। आपको बता दें कि आलिया की इस फिल्म में उन के अलावा विजय वर्मा, शेफाली शाह, रोशन मैथ्यू भी नजर आने वाले हैं। इस फिल्म की एक और खास बात है कि आलिया निर्माता के रुप में भी बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं। साथ ही फिल्म डार्लिंग्स' का निर्माण गौरी खान और गौरव वर्मा के साथ मिलकर किया है। फिलहाल आलिया जल्द माँ बनने वालीं हैं और इसके अलावा उनकी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' भी जल्द सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। जिसमे उनके साथ पहली बार सिल्वर स्क्रीन पर रणवीर कपूर नज़र आएंगे।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story