×

Brahmastra फिल्म के गाने रसिया रिप्राइज़ में आलिया भट्ट का डिलीट हुआ सीन, अब अपने पेज पर किया शेयर

Brahmastra: फिल्म ब्रह्मास्त्र के लेटेस्ट ट्रैक में फिल्म के एक हटाए गए सीन को दिखाया गया है जहां हम इसमें आलिया भट्ट को देख सकते हैं। तो चलिए ये जानते हैं की आखिर क्यों आलिया के इस सीन को गाने से हटाया गया था।

Anushka Rati
Published on: 8 Oct 2022 5:35 AM GMT
Brahmastra फिल्म के गाने रसिया रिप्राइज़ में आलिया भट्ट का डिलीट हुआ सीन, अब अपने पेज पर किया शेयर
X

Brahmastra Deleted scene (image: social media)

Brahmastra movie: आलिया भट्ट और रणबीर कपूर स्टारर फिल्म ब्रह्मास्त्र बॉक्स ऑफिस पर सुपर डुपर हिट हो गई है और COVID-19 महामारी के चल रहे स्प्रीडिंग के बीच सिनेमाघरों में फिल्म देखने के लिए मूवी लवर्स की झिझक को दूर कर दिया है। वहीं फिल्म ने ग्लोबल लेवल पर 400 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की है। वहीं फिल्म के सिनेमाघरों में हिट होने के एक महीने बाद भी फिल्म का संगीत Google पर ट्रेंड कर रहा है।

इसके साथ ही जैसे-जैसे फिल्म की सफलता की गर्जना जारी है और फिल्म के निर्माता फिल्म के फैंस को अच्छा ट्रीट करने के लिए अपनी पूरी कोशिश कर रहें हैं। जहां शुक्रवार को, निर्माताओं ने ब्रह्मास्त्र के पॉपुलर सॉन्ग "रसिया के रीप्राइज़" वर्शन को रिलीज़ किया। जबकि फैंस पॉपुलर साइड सिंगर अरिजीत सिंह की आवाज से मेस्मराइज्ड रह जाते हैं। वहीं आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के 'डिलीट सीन' को देखकर कई लोग खुश हो गए। ओरिजनल सॉन्ग रसिया को बॉलीवुड की मोस्ट पॉपुलर सिंगर श्रेया घोषाल और तुषार जोशी ने गाया है।

बता दें कि मां बनने वाली आलिया भट्ट ने गाने के नए वर्जन को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है

इसके अलावा हटाए गए सीन में, हम राज़ी अभिनेत्री आलिया भट्ट को भारी झुमके के साथ ऑरेंज कलर की सूट सलवार पहने और लैंडस्केप में एक बेहद ही ब्यूटीफुल लुक में पोज़ देते हुए देख सकते हैं। कुछ देर बाद रणबीर को दुर्गा पूजा पंडाल से बाहर आते देखा गया।

वहीं इस साल 28 सितंबर को, निर्देशक अयान मुखर्जी और निर्माता करण जौहर ने फिल्म के निर्माण के दौरान अपने काम के इक्वेशन के बारे में बताया। जहां मुंबई में ऑर्गेनाइज्ड फिक्की फ्रेम्स फास्ट ट्रैक इवेंट में ब्रह्मास्त्र के निर्माता जौहर से पूछा गया कि क्या उनके और निर्देशक अयान मुखर्जी के बीच कोई क्रिएटिविटी को लेकर असहमति थी।

जिसपर कारण जोहर ने जवाब देते हुए कहा, 'ईमानदारी से कहूं तो बिल्कुल नहीं। यह फिल्म पूरी तरह से अयान के अनुसार ही बना है और इसके सारे सीन उसकी ही गाइडेंस में बना हुआ था। बता दें कि फिल्म का हर हिस्सा, हर मैटेरियल, उसका हर हिस्सा, उसका हर पहलू उनकी इमेजिनेशन और सीन के भीतर बनाया गया था। तो आप का असहमत होने का कोई तरीका नहीं था और क्योंकि आप किसी की कल्पना से कैसे असहमत हो सकते हैं? मैं अपना इनपुट दे सकता हूं लेकिन कभी कोई असहमति नहीं हुई।"

इसके साथ ही केजेओ की इस कॉमेंट के तुरंत बाद, अयान ने इस बात पर लाइट में लाया कि कैसे करण को केसरिया का शुरुआती वर्जन पसंद नहीं आया और बाद में इसे फिर से कैसे शूट किया गया और इस बातचीत के दौरान दोनों स्टेज पर मस्ती करते नजर आए। हालांकि, फिल्म के निर्माण को लेकर किसी ने एक-दूसरे पर गंभीर आरोप नहीं लगाया है।

इसके अलावा हम आपको यह भी बता दें कि ब्रह्मास्त्र ने 9 सितंबर को देश भर के सिनेमाघरों में हिट हुआ है। वहीं इस फिल्म में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के अलावा फिल्म में अमिताभ बच्चन, नागार्जुन, शाहरुख खान और मौनी रॉय जैसे पॉपुलर आर्टिस्ट्स भी इंपोर्टेंट भूमिकाओं में हैं।


Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story