×

Brahmastra: आलिया भट्ट ने शेयर किया नया वीडियो, शाहरुख खान दिखेंगे 'वानर अस्त्र' की भूमिका में

Brahmastra New Video: फिल्म की रिलीज से कुछ दिन पहले,आलिया भट्ट ने शाहरुख खान के मच अवेटेड प्रोमो को सबके सामने प्रस्तुत किया है।

Shweta Srivastava
Published on: 1 Sep 2022 1:38 PM GMT
Brahmastra
X

Shahrukh Khan in Brahmastra (Image Credit-Social Media)

Brahmastra: आलिया भट्ट और रणबीर कपूर स्टारर फिल्म 'ब्रह्मास्त्र: पार्ट वन-शिवा' इस साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। इसमें अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय और नागार्जुन भी हैं। ये फिल्म रणबीर कपूर और आलिया भट्ट का पहला सिल्वर स्क्रीन प्रोजेक्ट है। ब्रह्मास्त्र अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित है और फिल्म 9 सितंबर 2022 को चार अन्य भाषाओं - तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज़ होने वाली है। निर्माता करण जौहर से लेकर इस फिल्म से जुड़ा हर एक व्यक्ति इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड है। वहीँ अब फिल्म की रिलीज से कुछ दिन पहले,आलिया भट्ट ने शाहरुख खान के मच अवेटेड प्रोमो को सबके सामने प्रस्तुत किया है।

गौरतलब है कि ब्रह्मास्त्र में शाहरुख खान के रोल की चर्चा महीनों से हो रही है। कुछ कुछ होता है अभिनेता फिल्म में वानर अस्त्र की भूमिका निभाएंगे। आलिया ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा: "8 डेज़ टू गो! ब्रह्मास्त्र 09.09.2022 को रिलीज़ हो रही है।" हालांकि प्रोमो वीडियो में किंग खान का चेहरा बिल्कुल नहीं दिख रहा है। इस बीच, हाल ही में, मौनी, जो इस फिल्म में एक प्रतिपक्षी की भूमिका निभा रही है, ने शाहरुख के कैमियो की पुष्टि की और मीडिया को बताया कि वो ब्रह्मास्त्र में गेस्ट एपीरिएंस करेंगे।

फिल्म निर्माता एसएस राजामौली फिल्म को चारों भाषाओं में प्रेजेंट करेंगे। चिरंजीवी ने ब्रह्मास्त्र के तेलुगु वर्ज़न को अपनी आवाज दी है। फिल्म को स्टार स्टूडियोज, धर्मा प्रोडक्शंस, प्राइम फोकस और स्टारलाईट पिक्चर्स द्वारा नियंत्रित किया गया है। ब्रह्मास्त्र: पार्ट वन शिव अब तक की सबसे महंगी भारतीय फिल्मों में से एक है। फिल्म की घोषणा जुलाई 2014 में की गई थी लेकिन इसमें कई सालों की देरी हो गयी थी। इसे बुल्गारिया, लंदन, न्यूयॉर्क, एडिनबर्ग और वाराणसी सहित कई स्थानों में फिल्माया गया है।

हाल ही में, पता चला है कि दीपिका पादुकोण ब्रह्मास्त्र 2 में पार्वती की भूमिका निभाएंगी। हमारे सूत्रों के अनुसार, ब्रह्मास्त्र 2 दो प्रमुख पात्रों - महादेव और पार्वती की कहानी के बारे में होगी।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story