×

फिल्म Brahmastra की शूटिंग हुई ख़त्म, Alia Bhatt ने शेयर किया ये वीडियो

Alia Bhatt ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक वीडियो शेयर किया है जिसमे उन्होंने बताया कि फिल्म Brahmastra की शूटिंग अब खत्म हो चुकी है आपसे मिलते हैं थिएटर्स में-09-09-2022 को ।.

Shweta Srivastava
Report Shweta SrivastavaNewstrack Network
Published on: 29 March 2022 7:00 AM GMT
Film Brahmastra
X

Film Brahmastra(फोटो संभार -सोशल मीडिया)

Alia Bhatt Shared Video Of Brahmastra :आलिया भट्ट (Alia Bhatt)आजकल सुर्ख़ियों में हैं चाहे बात हो उनकी और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की शादी को लेकर या उनकी फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी (Gangubai Kathiawadi) में उनके अभिनय को लेकर।अभी सुपर हिट फिल्म आरआरआर (RRR) में भी आलिया भट्ट दिखीं। साथ ही अब उनकी फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) को लेकर वो चर्चा में हैं। अभी थोड़ी देर पहले आलिया ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक वीडियो शेयर किया है जिसमे वो एक नांव में कई लोगों के साथ सवार हैं। ये फिल्म का पार्ट ही लग रहा है। आलिया ने इसमें कैप्शन दिया है।"हमने इसकी शूटिंग 2018 में शुरू की थी और अब फाइनली ब्रह्मास्त्र (Part One) की शूटिंग ख़त्म होने जा रही है।मैं ये कई दिनों से कहना चाहती थी।इसकी शूटिंग अब ख़त्म हुई।आप सभी को मिलेंगे थिएटर्स में-09-09-2022।.

आलिया भट्ट के इस वीडियो को पोस्ट करते ही कमैंट्स आने लगे हैं ,किसी ने लिखा है कि हम इस फिल्म का बहोत दिनों से इंतज़ार कर रहे थे।लोग उन्हें बेस्ट विशेस भी दे रहे हैं।कोई कहता दिख रहा है कि कब रिलीज़ होगी ये फिल्म हम आपको इसका प्रमोशन करते देख-देख कर बोर हो गए हैं।

साथ ही आपको बता दें कि ये फिल्म अयान मुखर्जी (Ayan Mukherji) द्वारा निर्देशित है और काफी लम्बे समय से फैंस इसका इंतज़ार कर रहे हैं। इसकी थीम और कलाकारों को लेकर जहाँ फिल्म हमेशा से चर्चा में रही वहीँ इस फिल्म से ही आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की लव स्टोरी (Love Story of Alia Bhatt and Ranbir Kapoor) भी शुरू हुई थी। इतना ही नहीं यही वो फिल्म है जिसमे पहले बार आलिया और रणबीर एक साथ स्क्रीन भी शेयर करते नज़र आएंगे। वहीं अमिताभ बच्चन(Amitabh Bachchan), मौनी रॉय (Mauni Roy) और नागार्जुन(Nagarjun) जैसे स्टार्स की वजह से भी फिल्म चर्चा में है। फिल्म की घोषणा 2017 में की गई थी, जिसके बाद से लेकर अब तक, कई बार फिल्म की रिलीज डेट को टाला जा चुका है।

दरअसल कोरोनावायरस (Corona Virus) महामारी के कारण इस फिल्म की शूटिंग काफी प्रभावित हो गयी थी। लेकिन अब ये फिल्म पूरी तरह बन के तैयार हो चुकी है। इस फिल्म में जहाँ रणबीर 'शिवा' के किरदार में नज़र आएंगे वही आलिया ईशा का रोल अदा करेंगी।

आपको बता दें कि कुछ दिन पहले आलिया ने अपने जन्मदिन के मौके पर फिल्म का टीज़र भी शेयर किया था । जिसमे वो बेहद सीरियस तो कहीं चुलबुली लड़की के अवतार में नजर आ रही हैं। फिल्म में आलिया भट्ट का किरदार काफी धमाकेदार होने वाला है ऐसा टीजर को देख कर पता चल रहा था।. आलिया भट्ट ने इस टीजर को शेयर करते हुए लिखा था , 'हैप्पी बर्थडे टू मी. आप लोगों के लिए ईशा से मिलने का इससे बेहतर दिन और बेहतर तरीका नहीं हो सकता था। अयान मेरे वंडर बॉय. आई लव यू, थैंक्यू.'. और अब आज आलिया ने शूटिंग पूरी होने पर एक और वीडियो शेयर कर के सभी को बता दिया कि अब फिल्म की शूटिंग पूरी हो गई है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story