×

Ranbir Kapoor: बेटी राहा को गोद में बैठाए ऐसे लाड लड़ाते नजर आए रणबीर, वायरल हो रही प्यारी तस्वीर

Ranbir With Daughter Raha: रणबीर की एक फोटो सामने आई है, जिसमें वह अपनी लाडली बिटिया रानी संग टाइम बिताते नजर आ रहें हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 2 Dec 2023 12:11 PM GMT (Updated on: 2 Dec 2023 12:14 PM GMT)
Ranbir With Daughter Raha
X

Ranbir With Daughter Raha(Photo- Social Media)

Ranbir Kapoor-Alia Bhatt: बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर की "एनिमल" का सिर्फ देशभर में ही नहीं, बल्कि दुनियाभर में डंका बज रहा है। फिल्म ने पहले ही दिन वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ से अधिक का बिजनेस कर लिया है। सोशल मीडिया पर "एनिमल" ट्रेंडिंग में है, फैंस से लेकर दर्शक और क्रिटिक्स फिल्म को बहुत जी अच्छा रिस्पॉन्स दे रहें हैं। वहीं रणबीर की फाडू एक्टिंग देख दर्शक उनकी तारीफ में कसीदे पढ़ रहें हैं। इसी बीच सोशल मीडिया पर रणबीर की एक फोटो सामने आई है, जिसमें वह अपनी लाडली बिटिया रानी संग टाइम बिताते नजर आ रहें हैं।

राहा संग वायरल हुई रणबीर कपूर की प्यारी तस्वीर

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की बेटी राहा अभी से ही लाइमलाइट में आ चुकी है। हालांकि अभी तक रणबीर और आलिया ने अपनी बेटी का चेहरा दुनिया के सामने रिवील नहीं किया है, लेकिन इसके बावजूद राहा का नाम अक्सर ही सुर्खियों में रहता है। वहीं अब सोशल मीडिया पर रणबीर कपूर और उनकी बेटी राहा की तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें बाप-बेटी का प्यार भरा अंदाज देखते बन रहा है। बता दें कि रणबीर और राहा की इस तस्वीर को खुद आलिया भट्ट ने सोशल मीडिया पर साझा किया है।


रणबीर की तारीफ में आलिया भट्ट ने लिखी ये बात

आलिया भट्ट ने अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर दो तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें से पहली तस्वीर रणबीर कपूर की है, जिसमें वह अपने फैंस के बीच घिरे नजर आ रहें हैं, वहीं दूसरी फोटो में रणबीर अपनी बेटी राहा संग बुक पढ़ते दिख रहें हैं। आलिया ने इन दो प्यारी तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, "हर उस चीज के लिए जो आप ऑन और ऑफ कैमरा हैं। धैर्य, शांति और प्यार के लिए जो आप अपने क्राफ्ट को देते हैं। अपने परिवार के लिए आप जो पर्सन हो, एक कलाकार के तौर पर आपने जो मेहनत की। हमारी बेटी को पहला कदम उठाने में मदद किया, और अपनी परफॉर्मेंस से हमें हैरान कर दिया है। मेरे लिटिल एनिमल को बधाई हो।" आलिया के इस पोस्ट से तो यह साफ हो गया है कि कपूर परिवार के लिए आज बेहद ही खास दिन है, क्योंकि जहां रणबीर कपूर अपनी फिल्म के जरिए धूम मचा रहें हैं, वहीं आलिया भट्ट की बेटी राहा ने आज अपना पहला कदम रखा।

"एनिमल" ने बॉक्स ऑफिस पर की रिकॉर्ड तोड़ कमाई

रणबीर कपूर की फिल्म "एनिमल" ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया है। फिल्म ने पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई की है और इस तरह से यह फिल्म रणबीर कपूर की हाईएस्ट ओपनिंग फिल्म बन गई है। एनिमल ने हिंदी में पहले दिन 54.75 करोड़ रुपए कमाए हैं, जबकि वर्ल्डवाइड कलेक्शन 113 करोड़ रुपए है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story