×

Alia Bhatt Video: अपने ही गाने का लाइन्स भूल गई आलिया, रणबीर से पूछा- लिरिक्स क्या है, अब फैंस कर रहें ट्रोल

Alia Bhatt Singing Kesariya Song: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और एक्टर रणबीर कपूर (अक्सर सुर्खियों वीडियो वायरल हो रहा है।

Anupma Raj
Report Anupma Raj
Published on: 19 Jan 2023 2:45 AM GMT
Alia Bhatt Ranbir Kapoor
X

Alia Bhatt Singing video (Image: Social Media)

Alia Bhatt Singing Kesariya Song: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। ये बॉलीवुड स्टार कपल पिछले साल अपनी शादी और फिर मामा-पिता बन खूब सुर्खियां बटोरी थीं। वहीं आलिया भट्ट और रणबीर कपूर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसके बाद आलिया को ट्रोलर का शिकार होना पड़ा है। वायरल हो रही वीडियो में आलिया गाना गाते (Alia Bhatt Singing Kesariya Song viral video) नजर आ रही हैं।

आलिया भट्ट ने गाया केसरिया सॉन्ग

दरअसल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट बीती रात मुबई स्थित प्रेस क्लब में पहुंचे। जहां उन्होंने फोटोग्राफर्स से बातचीत की और अपनी लाइफ से जुड़ी कई बातों को शेयर किया। साथ ही वहां दीवार पर लगे अपनी और अपने परिवार का फोटो देखकर खुश और इमोशनल हो गए। बता दें इस दौरान आलिया भट्ट ने ग्रे कलर का आउटफिट पहना था और हेयर ओपन रखे थे, वहीं रणबीर ने ऑफ व्हाइट जैकेट और उसके अंदर व्हाइट टी शर्ट पहना हुआ था और ब्लू पैंट के साथ लुक को कंप्लीट किया था। वहीं इस मौके पर मीडिया द्वारा गाने की रिक्वेस्ट करने पर आलिया ने केसरिया सॉन्ग गाया। लेकिन आलिया इस बीच अपने ही गाने की लाइन भूल गई और रणबीर से पूछने लगी लिरिक्स क्या है। इसके बाद आलिया ने फिर गाने को कंप्लीट किया।

लेकिन इस बीच सोशल मीडिया पर आलिया का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। फैंस आलिया को जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

ट्रोलिंग का शिकार हुई आलिया

आलिया का केसरिया तेरा इश्क है गाना का वीडियो काफी वायरल हो रहा है। फैंस आलिया को ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने इस वीडियो पर कमेंट कर लिखा कि इनको खुद का गाना याद नहीं रहता और दूसरों को याद करवाने आते हैं। वहीं एक और यूजर ने लिखा कि रणबीर बोल रहा है ओवरएक्टिंग मत करो। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा ढिंचक पूजा तो वहीं एक और यूजर ने कॉमेंट कर लिखा कि यह काफी फनी बनने की कोशिश कर रही है।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story