×

Alia Bhatt के फैंस के लिए खुशखबरी! नए प्रोजेक्ट पर शुरू किया काम

Alia Bhatt: हाल ही में, आलिया भट्ट की फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' रिलीज हुई थी और अब एक्ट्रेस ने अपने नए प्रोजेक्ट पर काम करना शुरू कर दिया है।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 5 Oct 2023 5:50 AM GMT
Alia Bhatt के फैंस के लिए खुशखबरी! नए प्रोजेक्ट पर शुरू किया काम
X

Alia Bhatt: आलिया भट्ट इन दिनों अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर काफी चर्चा में हैं। उनकी हालिया रिलीज फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' बॉक्स ऑफिस पर हिट रही थी। फिल्म में रानी के किरदार को लोगों ने खूब पसंद किया था। वहीं, अब इस फिल्म की सक्सेस के बाद आलिया भट्ट ने अपने अगले प्रोजेक्ट पर काम शुरू कर दिया है। जी हां...इस बात की जानकारी खुद एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर कर दी है।

आलिया ने शुरू की फिल्म 'जिगरा' की शूटिंग

दरअसल, आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में आलिया मेकअप करते हुए दिख रही हैं। एक तस्वीर में आलिया स्क्रीन की तरफ देख रही हैं, जिसमें जिगरा लिखा हुआ है। कुछ तस्वीरों में एक्ट्रेस मेकअप रूम में रेडी होती दिख रही हैं। वहीं, अन्य तस्वीरों में शूटिंग का काम होता दिख रहा है। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए आलिया ने कैप्शन में लिखा- ''हम जिगरा शुरू कर रहे हैं। अपने जिगर को पहले दिन लाइफ दे रहे हैं। हमारे साथ बने रहिए कि हम आपको अपने दिल का टुकड़ा दिखा पाएं। आगे की जर्नी के लिए कमर कस ली है। लव टीम जिगरा।''




आलिया के प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बन रही 'जिगरा'

इससे पहले, आलिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर कर ये जानकारी दी थी कि वो अपने बैनर 'इटरनल सनशाइन प्रोडक्शन' और करण जौहर की 'धर्मा प्रोडक्शन' के साथ मिलकर एक प्रोजेक्ट बना रही हैं। बाद में उन्होंने फिल्म 'जिगरा' की अनाउंसमेंट कर दी थी। इस वीडियो को शेयर करते हुए आलिया ने कैप्शन में लिखा था- ''धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म से डेब्यू करने से लेकर अब उनके साथ फिल्म प्रोड्यूस करने से लेकर, कई मायनों में ऐसा लगता है कि जहां से शुरू किया था वहीं आ गई हूं। हर दिन बेहतरीन है और अलग है, चुनौतियां हैं। न सिर्फ एक्टर बल्कि एक प्रोड्यूसर के तौर पर इस फिल्म को बनाने के लिए अब मैं और इंतजार नहीं कर सकती। इस फिल्म के डायरेक्टर वसन बाला हैं। फिल्म 27 सितंबर 2024 को रिलीज होगी।''




'रॉकी और रानी' का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

मां बनने के बाद 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' आलिया भट्ट की पहली फिल्म है, जो बड़े पर्दे पर रिलीज हुई थी। इस फिल्म का निर्देशन करण जौहर ने किया है। करण जौहर ने इस फिल्म से कई सालों बाद एक निर्देशक के तौर पर वापसी की है और उनकी ये वापसी काफी हिट रही। जी हां..फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा प्रर्दशन किया है। दर्शकों को फिल्म में रानी और रॉकी का किरदार बेहद पसंद आया है। रानी का किरदार जहां आलिया भट्ट ने निभाया था, तो वहीं रणवीर सिंह रॉकी की भूमिका में थे। फिल्म की कमाई की बात करें, तो फिल्म अब 300 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई है। वर्ल्डवाइड 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' ने 300 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है।


Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story