×

Alia Bhatt चलीं हॉलीवुड, बताई अपने डर की वजह, पोस्ट शेयर कर दी जानकारी

अलिया भट्ट अपने हॉलीवुड डेब्यू के लिए रवाना हो चुकी हैं उन्होंने अपनी तस्वीर भी साझा की है। साथ ही उन्होंने कैप्शन भी दिया है जिसपर सभी का ध्यान जा रहा है।

Shweta Srivastava
Report Shweta SrivastavaNewstrack Network
Published on: 19 May 2022 10:27 AM GMT
Alia Bhatt Hollywood Debut
X

Alia Bhatt Hollywood Debut (Image Credit-Social Media)

Alia Bhatt Hollywood Debut: अलिया भट्ट (Alia Bhatt) अपने हॉलीवुड डेब्यू के लिए रवाना हो चुकी हैं उन्होंने अपनी तस्वीर भी साझा की है। साथ ही उन्होंने कैप्शन भी दिया है जिसपर सभी का ध्यान जा रहा है। दरअसल आलिया भट्ट बॉलीवुड की सफल अभिनेत्रियों में से एक हैं और जहाँ उन्होंने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में अपनी एक्टिंग स्किल से अपने क्रिटिकस के मुँह पर ताला लगा दिया है वहीँ अब उन्होंने हॉलीवुड की उड़ान भी भर ली है।

आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से अपनी एक सेल्फी शेयर की है जिसपर उन्होंने कैप्शन दिया है.' मैं अपनी पहली हॉलीवुड फिल्म की शूटिंग के लिए जा रही हूं। मुझे लग रहा है कि मैं फिर से न्यूकमर बन गई हूं। बहुत नर्वस फील कर रही हूं। मुझे शुभकामनाये दीजिये।'

आलिया भट्ट इन दिनों काफी चर्चा में हैं पहले अपनी और रणबीर कपूर की शादी को लेकर अब अपने हॉलीवुड डेब्यू को लेकर। वैसे अभी आलिया ने अपनी फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की शूटिंग खत्म की है अब वो हॉलीवुड के लिए रवाना हो गयी हैं। वहीँ रणबीर कपूर भी शादी के बाद से अपनी फिल्म 'एनिमल'की शूटिंग में व्यस्त हैं। फिलहाल इस कपल ने अपने काम को ज़्यादा तवज्जो दे कर ये साबित कर दिया कि दोनों ही अपने काम को लेकर कितने सजग हैं।

वैसे आलिया भट्ट और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) जल्द ही अयान मुख़र्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र में साथ दिखेंगे। ये पहली फिल्म है जिसमे दोनों साथ दिख रहे हैं। ये फिल्म 2018 में बनना शुरू हुई थी और तब ही से आलिया और रणबीर ने एक दूसरे को डेट करना शुरू किया था। फिल्म की शूटिंग के दौरान ही ये कपल पास आया था। फिल्म की शूटिंग और रिलीज़ कोरोना महामारी के चलते रुक गयी। लेकिन अब ये फिल्म जल्द ही सिनेमघरों में रिलीज़ होने वाली हैं। फिलहाल आलिया और रणबीर अपने-अपने आने वाले प्रोजेक्ट्स में बिजी है। जिसके चलते आलिया हॉलीवुड में अपना डेब्यू करने जा रही है। जिसकी जानकारी आलिया ने अपने इंस्टग्राम हैंडल से दी है।

आलिया भट्ट जल्द ही कॉफ़ी विद करण सीजन 7 में रणवीर सिंह के साथ भी नज़र आएँगी। करण अपने शो का 7वां सीजन लेकर आ रहे हैं जिसमे पहले गेस्ट के रूप में वो आलिया और रणवीर को साथ ले कर आएंगे। दरअसल दोनों करण की अपकमिंग फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में लीड रोल में हैं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story