×

Alia Bhatt पर ग़ुस्साए लोग: अपनी बात पर बुरी फंसी, शुगर कंटेंट प्रोडक्ट्स इंडोस करने पर हुई ट्रोल

Alia Bhatt काफी हेल्थ कॉन्शियस हैं और ऐसा उन्होंने The Kapil Sharma Show पर भी बताया था लेकिन अब वो अपनी इसी बात को लेकर फंसती दिख रहीं हैं।

Shweta Srivastava
Report Shweta SrivastavaNewstrack Network
Published on: 9 May 2022 5:00 AM GMT (Updated on: 9 May 2022 7:21 AM GMT)
Alia Bhatt Trolled
X

Alia Bhatt Trolled (Image Credit-Social Media)

Alia Bhatt Trolled: आलिया भट्ट (Alia Bhatt) काफी हेल्थ कॉन्शियस हैं और ऐसा उन्होंने कपिल शर्मा के शो (The Kapil Sharma Show) पर भी बताया था। लेकिन अब वो अपनी इसी बात को लेकर फंसती दिख रहीं हैं। आलिया कई ऐसे शुगर प्रोडक्ट्स ब्रांड को इंडोस (Alia Endorsing Sugar Content Products) करतीं हैं जो सेहत के लिए फायदेमंद नहीं होते। और अब शुगर कंटेंट प्रोडक्ट्स को प्रमोट करने पर लोग आलिया को बुरा भला बोल रहे हैं। उनकी बातों पर नाराज़गी भी जता रहे हैं।

दरअसल आलिया भट्ट एक बार कपिल शर्मा के शो पर फिल्म कलंक का प्रमोशन करने आई थीं इस दौरान उन्होंने शुगर को लेकर कहा था कि वो शुगर का सेवन नहीं करतीं। और शुगर कंटेंट प्रोडक्ट्स से भी कोसों दूर रहतीं हैं। ऐसे में वो कई ऐसे प्रोडक्ट्स का विज्ञापन करतीं हैं जो शुगर कंटेंट प्रोडक्ट्स हैं जिसके चलते आलिया को ट्रोल किया जा रहा है। आलिया अपनी पर्सनल लाइफ से ऐसे प्रोडक्ट्स को अपने से दूर रखतीं हैं। फिर उन्ही प्रोडक्स का इंडोसमेंट करना लोगों की नाराज़गी का सबब बन गया है। कपिल के शो में आलिया ने खुद कहा था कि शुगर सेहत के लिए बहुत नुकसानदायक है।

लोग आलिया के ये दोनों वीडियो लगा कर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। एक वीडियो में आप देख सकते हैं कि द कपिल शर्मा शो में जब आलिया को शुगर वाली कॉफी दी गई, तो वो एक सिप लेते ही शॉक्ड हो जाती हैं और हैरानी से कहती हैं- इसमें शुगर डाला है? कपिल कहते हैं थोड़ा सी डाली है, लेकिन आलिया शुगर वाली कॉफी पीने से साफ इनकार कर देती हैं। आलिया आगे कहती हैं अच्छा नहीं है शुगर। वो आगे कहती हैं- शुगर नहीं खाना चाहिए, अगर खा रहे हो तो फलों के रूप में खाओ। साथ ही यूजर्स ने उनके इस वीडियो के साथ एडवर्टाइजमेंट वीडियो भी लगाया है जिसमे आलिया शुगर प्रोडक्ट्स को एंडोर्स करती दिख रही हैं। ऐसे में आलिया को यूजर्स दो टूक सुना रहे हैं और अपना गुस्सा ज़ाहिर कर रहे हैं। इतना ही नहीं एक यूजर ने तो आलिया के दोनों वीडियो शेयर करके उन्हें ट्विटर पर टैग भी किया है और लिखा है - पैसों के लिए कुछ भी। फिलहाल आलिया अपनी ही बातों में बुरी तरह फंस चुकी हैं।

हमेशा से ही यूजर्स और दर्शकों का प्यार पाने वाली आलिया को अब इन हेटर्स का भी सामना करना पड़ेगा। फिलहाल अभी आलिया की तरफ से इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story