×

Alia Bhatt: ऐसी ड्रेस पहन इवेंट में पहुंचीं आलिया, लोगों ने कहा- चलता फिरता गुलदस्ता

Alia Bhatt: आलिया एक्टिंग के साथ ही अपने ड्रेसिंग सेंस के लिए भी खूब जानी जाती हैं, हालांकि कई बार वह अपने ड्रेस के चलते बुरी तरह ट्रोल भी होती हैं और अब एकबार फिर यूजर्स उनके लेटेस्ट लुक का जमकर मजाक उड़ा रहें हैं|

Shivani Tiwari
Published on: 23 Dec 2023 3:22 PM GMT
Alia Bhatt
X

Alia Bhatt (Photo- Social Media)

Alia Bhatt: अभिनेत्री आलिया भट्ट ने बहुत ही कम समय में बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी दमदार पहचान बना ली है। सिर्फ बॉलीवुड इंडस्ट्री में ही नहीं, बल्कि वह हॉलीवुड इंडस्ट्री तक अपना डंका बजा चुकीं हैं। आलिया भट्ट ने अपने अबतक के करियर में एक से एक बेहतरीन फिल्में की हैं, यहां तक की उन्होंने अपनी एक फिल्म "गंगुबाई काठियावाड़ी" के लिए नेशनल अवॉर्ड भी जीत लिया है। आलिया एक्टिंग के साथ ही अपने ड्रेसिंग सेंस के लिए भी खूब जानी जाती हैं, हालांकि कई बार वह अपने ड्रेस के चलते बुरी तरह ट्रोल भी होती हैं और अब एकबार फिर यूजर्स उनके लेटेस्ट लुक का जमकर मजाक उड़ा रहें हैं, आइए आपको दिखाते हैं।

आलिया भट्ट का लेटेस्ट वीडियो हुआ वायरल

बॉलीवुड दिवा आलिया भट्ट के फैंस को उनका ड्रेसिंग स्टाइल बेहद पसंद आता है। अभी हाल ही में आलिया भट्ट को मुंबई में आयोजित हुए एक इवेंट में स्पॉट किया गया, जहां आलिया भट्ट के अलावा इंडस्ट्री के कई और सितारों ने शिरकत की। इस इवेंट से आलिया भट्ट का वीडियो सामने आया है, जिसमें वह फॉरमल आउटफिट में दिखाई दे रहीं हैं। उन्होंने ऑफ व्हाइट कलर का कोट और पैंट पहना हुआ है, जिसपर रेड कलर के ढेर सारे बड़े-बड़े फ्लावर बने हुए है। आलिया भट्ट के इस आउटफिट को देख यूजर्स उन्हें जमकर ट्रोल कर रहें हैं।


अपने लुक के चलते ट्रोल हो रहीं आलिया भट्ट

जहां एक तरफ फैंस को आलिया भट्ट का फॉरमल लुक बेहद पसंद आ रहा है, वहीं बहुत से ऐसे लोग हैं, जो आलिया के इस लुक का जमकर मजाक उड़ा रहें हैं। एक यूजर ने लिखा, "गुलदस्ता बनकर क्यों आ गई? रणवीर सिंह एफेक्ट।" दूसरे ने लिखा, "जोकर" । तीसरे ने लिखा, "फ्लॉवर्स का बगीचा उठा लाई क्या!" इसी तरह और भी कुछ नेगेटिव कॉमेंट पढ़ने को मिल रहें हैं। वहीं फैंस आलिया के इस लुक की तारीफ करते नजर आ रहें हैं।

आलिया भट्ट वर्कफ्रंट

आलिया भट्ट के काम की बात करें तो वह आखिरी बार फिल्म "रॉकी और रानी की प्रेम कहानी" में नजर आईं थीं, जिसमें आलिया के अपोजिट रणवीर सिंह लीड रोल में थे। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ठीकठाक कलेक्शन किया था। वहीं उन्होंने कुछ दिनों पहले ही अपनी एक फिल्म "जिगरा" का ऐलान किया था। आलिया की ये फिल्म 27 सितंबर 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story