×

Happy Birthday Alia:बॉलीवुड की गंगूबाई का जन्मदिन, जाने उनके प्लान्स

बॉलीवुड की एक्ट्रेस आलिया भट्ट का 15 मार्च को जन्मदिन है। खबर है कि आलिया अपनी माँ और बहन के साथ एक प्राइवेट प्लेन में बैठकर अपना जन्मदिन मनाने के लिए रवाना हो चुकीं हैं।

Shweta Srivastava
Report Shweta SrivastavaNewstrack Network
Published on: 14 March 2022 3:05 PM GMT (Updated on: 14 March 2022 3:19 PM GMT)
Alia Bhatt Birthday
X

Alia Bhatt Birthday(फोटो संभार -सोशल मीडिया)

Happy Birthday Alia :बॉलीवुड की एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) का 15 मार्च को जन्मदिन है। खबर है कि आलिया अपनी माँ और बहन के साथ एक प्राइवेट प्लेन में बैठकर अपना जन्मदिन मनाने के लिए रवाना हो चुकीं हैं।दरअसल गंगूबाई काठियावाड़ी (Gangubai Kathiawadi) की सफलता के बाद आलिया आराम भी करना चाह रहीं थीं इतेफ़ाक़ से उनका जन्मदिन भी था तो उन्होंने ये प्लानिंग बड़े ही सही ढंग से कर ली।फिलहाल ये पता नहीं चल पाया है कि आलिया कहाँ पर अपना बर्थडे सेलिब्रेट करेंगी लेकिन अटकलें लगाई जा रहीं हैं कि वो मालद्वीप गईं हैं।

आलिया भट्ट 15 मार्च को अपना 29वां जन्मदिन मना रही हैं।15 मार्च 1993 को जन्मी आलिया महेश भट्ट(Mahesh Bhatt) सोनी राजदान(Soni Rajdan) की बेटी हैं।शायद बहुत कम लोग जानते होंगे कि आलिया ब्रिटिश नागरिकता रखतीं हैं।उनका पासपोर्ट भी ब्रिटेन का है। इसके साथ ही आपको बता दें कि आलिया ने अपने फिल्म करियर की शुरुआत बाल कलाकार के रूप में की थी। उन्होंने फिल्म 'संघर्ष' में अभिनेत्री प्रीति जिंटा के बचपन का रोल प्ले किया था।

अगर बात करें आलिया के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की तो आलिया ब्रह्मास्त्र जैसी बड़ी फिल्म के अलावा और भी कई प्रोजक्ट में काम कर रही हैं। साथ ही रणबीर कपूर से उनके रिश्ते को लेकर चर्चा है कि दोनों शादी को लेकर गंभीर हैं। वैसे आलिया के बर्थडे पर बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर की मौजूदगी का अभी कुछ पता नहीं चला है। लेकिन आलिया की प्लानिंग देख कर लग रहा है कि उनका ये बर्थडे काफी ग्रैंड होने वाला है ।

कब और कैसे शुरू हुई आलिया और रणबीर की लव स्टोरी

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) बॉलीवुड के सबसे रोमांटिक कपल्स में से एक हैं, दोनों की जोड़ी साथ में बेहद कमाल की लगती है। ये कपल बहुत ही जल्दी एक साथ बड़े पर्दे पर भी आने वाला है। आलिया (Alia Bhatt) और रणबीर (Ranbir Kapoor) ने अब अपने रिश्ते को सबके सामने खुलकर कबूल कर लिया है। दोनों की शादी के चर्चे भी बेहद आम हो गए हैं। ऐसे में आलिया के जन्मदिन (Alia Birthday) पर आइए जानते हैं कि आखिर कैसे हुई इनकी प्रेम कहानी की शुरुआत ।

दरअसल आलिया ने एक बार कबूल किया था कि उन्हें रणबीर पर तब से क्रश हैं जब वो 11 साल की थीं ।आलिया और रणबीर की प्रेम कहानी 2018 में फिल्म ब्रह्मास्त्र के सेट से शुरू हुई थी, बता दें इसके पहले एक्टर कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) को डेट कर रहे थे । दोनों पहली बार एक कपल के तौर पर सोनम कपूर (Sonam Kapoor) की शादी में आए थे। इसके बाद से अक्सर ये कपल साथ में नजर आने लगा। हाल ही में आलिया और रणबीर अपने पूरे परिवार के साथ नए साल का स्वागत भी साथ में किया था।खबर ये भी आ रही थी की दोनों इस साल अक्टूबर तक शादी के बंधन में बंध जायेंगे।

गंगूबाई काठियावाड़ी में हो रही आलिया की जमकर तारीफ

आलिया भट्ट वैसे तो काफी चुलबुली सी हैं लेकिन अपने व्यवहार से अलग गंगूबाई काठियावाड़ी(Gangubai Kathiawadi) में उन्होंने एक चैलेंजिंग रोल को बखूबी निभाया है।यही वजह है कि हर तरफ उनकी तारीफ हो रही है लोग उनके अभिनय को काफी पसंद कर रहे हैं।

हमारी पूरी टीम की तरफ से आलिया को उनके जन्मदिन की ढेरों बधाइयाँ।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story