Jigra Teaser: तुझे कुछ भी होने नहीं दूंगी, कभी भी आलिया की फिल्म जिगरा का टीजर जारी,जाने रिलीज डेट

Jigra Release Date: आलिया भट्ट की फिल्म जिगरा का टीजर हुआ रिलीज, इसके साथ ही रिलीज डेट आई सामने

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 4 Sep 2024 1:33 PM GMT
Alia Bhatt Movie Jigra Teaser Release Date
X

Alia Bhatt Movie Jigra Teaser And Release Date 

Alia Bhatt Jigra Release Date Teaser: आलिया भट्ट (Alia Bhatt ) वेदांत रैना की फिल्म जिगर का दर्शकों का लंबे समय से इंतजार है। आज फिल्म का टीजर रिलीज कर दिया गया है। फिल्म का टीजर भी साथ ही रिलीज डेट भी जारी कर दिया गया है।चलिए जानते हैं कैसा है जिगरा का टीज़र(Jigra Teaser) और कब रिलीज होगी फिल्म

आलिया भट्ट की फिल्म जिगरा का टीजर रिलीज (Alia Bhatt Movie Jigra Teaser Review)-

आलिया भट्ट और वेदांत रैना की फिल्म जिगरा का टीज़र रिलीज़ (Jigra Teaser) कर दिया गया है। फिल्म का टीज़र धर्मा प्रोडक्शंस ने जारी किया है. टीज़र के साथ ही कैप्शन में लिखा है। तुझे कुछ भी होने नहीं दूंगी, कभी भी फिल्म के टीज़र में एक स्केच आर्ट रिवील किया गया है। जिसकी मां और बेटे की तस्वीर दिख गई है।

आलिया भट्ट की फिल्म जिगरा रिलीज डेट ( Alia Bhatt Jigra Movie Release Date In Hindi)-

आलिया भट्ट ( Jigra Alia Bhatt) और करण जौहर की फिल्म जिगराफिल्म 11 अक्टूबर 2024 को रिलीज (Jigra Alia Bhatt Movie Release Date) होगी। "जिगरा" आलिया भट्ट की इटरनल सनशाइन प्रोडक्शंस के ज़रिए दूसरी प्रोडक्शन वेंचर है, इससे पहले 2022 में "डार्लिंग्स" रिलीज़ हुई थी, जिसे नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ किया गया था। आखिरी बार स्ट्रीमर के "हार्ट ऑफ़ स्टोन" में देखा गया था, जो उनकी हॉलीवुड डेब्यू थी। जिगरा' फिल्म का निर्देशन वासन बाला ने किया है। तो वहीं अक्टूबर के महीने में दशहरा के अवसर पर रिलीज होगी।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Bollywood Content Writer

Bollywood Content Writer

Next Story