Jigra Trailer Release Date: आलिया भट्ट की फिल्म जिगरा का ट्रेलर और टीजर इस दिन होगा रिलीज

Jigra Teaser Release Date: आलिया भट्ट और वेदांत रैना की फिल्म जिगरा के ट्रेलर और टीजर की रिलीज डेट आई सामने, जानिए कब होगी रिलीज

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 6 Sep 2024 7:07 AM GMT
Jigra Trailer Release Date: आलिया भट्ट की फिल्म जिगरा का ट्रेलर और टीजर इस दिन होगा रिलीज
X

Alia Bhatt Jigra Teaser And Trailer Release Date: आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की मोस्ट अवेटेड फिल्म जिगरा जिसमें उनके साथ वेदांत रैना मुख्य किरदार में नजर आएंगे। इस फिल्म को करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शन निर्मित कर रही है। आलिया भट्ट की फिल्म Jigra को लेकर हर रोज करन जौहर किसी ना किसी प्रकार का अपडेट शेयर करते रहते हैं। कुछ समय पहले करण जौहर (Karan Johar) ने आलिया भट्ट की फिल्म Jigra की रिलीज डेट और फर्स्ट पोस्टर शेयर किया था। अब जाकर आज करण जौहर ने जिगरा मूवी (Jigra Alia Bhatt Movie) के ट्रेलर और टीजर की रिलीज डेट जारी की है।

आलिया भट्ट की फिल्म जिगरा टीजर रिलीज डेट (Alia Bhatt Movie Jigra Teaser Release Date In Hindi)-

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की नई फिल्म जिगरा का पोस्टर जैसे ही करण जौहर ने रिलीज किया था। उसके बाद से ही दर्शकों को फिल्म के टीजर का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अब जाकर आज करण जौहर ने Jigra के टीजर कब रिलीज होगा। इसको लेकर जानकारी साझा की है। बता दे कि Jigra का टीजर 8 सिंतबर 2024 को रिलीज किया जाएगा।

जिगरा का ट्रेलर कब रिलीज होगा (Jigra Trailer Release Date In Hindi)-

जिगरा का नया पोस्टर जारी करते हुए करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शन ने लिखा- दम हैं सत्या में दम है। जिससे क्लियर होता है कि इस फिल्म में आलिया भट्ट सत्या का किरदार निभा रही है। पोस्टर में शर्ट और पैंट में आलिया भट्ट नजर आ रही है। इसके साथ ही करण जौहर ने बताया कि Jigra का ट्रेलर 8 सितंबर 2024 को रिलीज किया जाएगा।

जिगरा कब रिलीज होगी (Jigra Release Date In Hindi)-

आलिया भट्ट, वेदांत रैना की फिल्म जिगरा सिनेमाघरों में दशहरा के खास अवसर पर यानि 11 अक्टूबर 2024 को रिलीज होगी। पहले इस दिन जूनियर एनटीआर की फिल्म देवारा रिलीज होने वाली थी। लेकिन देवारा की रिलीज डेट 27 सितंबर 2024 कर दी गई है। और जिगरा की रिलीज डेट दशहरा कर दी गई है।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Bollywood Content Writer

Bollywood Content Writer

Next Story