×

69th National Film Awards: अपनी शादी की साड़ी पहन नेशनल अवॉर्ड लेने पहुंचीं आलिया भट्ट, देखें

69th National Film Awards: 17 अक्टूबर यानी कि आज 69 नेशनल फिल्म अवॉर्ड्स समारोह का आयोजन दिल्ली में किया गया है।

Shivani Tiwari
Written By Shivani Tiwari
Published on: 17 Oct 2023 10:30 AM GMT
69th National Film Awards: अपनी शादी की साड़ी पहन नेशनल अवॉर्ड लेने पहुंचीं आलिया भट्ट, देखें
X

69th National Film Awards (Photo- Social Media)

Alia Bhatt At 69th National Film Awards: 17 अक्टूबर यानी कि आज 69 नेशनल फिल्म अवॉर्ड्स समारोह का आयोजन दिल्ली में किया गया है। इस अवॉर्ड्स समारोह में आज इंडस्ट्री के कई सितारों को फिल्म जगत में उनके अहम योगदान के लिए सम्मानित किया जाएगा। नेशनल अवॉर्ड विनर्स की लिस्ट तो बहुत ही पहले अनाउंस कर दी गई थी, लेकिन आज अवॉर्ड विनर्स को सम्मानित किया जाएगा।

नेशनल अवॉर्ड लेने पहुंचीं आलिया भट्ट

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट अपनी एक्टिंग का लोहा तो मनवा ही चुकीं हैं। भले ही वह नेपोकिड्स की लिस्ट में आती हैं, लेकिन उनकी एक्टिंग की हर कोई तारीफ करता है। आलिया भट्ट को उनकी फिल्म "गंगुबाई काठियावाड़ी" में उनकी बेहतरीन अदाकारी के लिए बेस्ट एक्ट्रेस के नेशनल अवॉर्ड से सम्मानित किया जाएगा।



आलिया भट्ट दिल्ली नेशनल अवॉर्ड सेरेमनी में पहुंच चुकी हैं। इस दौरान गौर करने वाली बात यह थी कि आलिया भट्ट के साथ उनके पति रणबीर कपूर भी उनकी इस कामयाबी में शामिल हुए नजर आए। वहीं आलिया भट्ट की साड़ी भी लोगों का खूब ध्यान खींच रही है। जी हां!! दरअसल आलिया भट्ट नेशनल अवॉर्ड लेने अपनी शादी वाली साड़ी पहनकर पहुंचीं हैं। सोशल मीडिया पर आलिया भट्ट की साड़ी की जमकर चर्चा हो रही है।

बेहद नर्वस हैं कृति सेनन

अभिनेत्री कृति सेनन को भी बेस्ट एक्ट्रेस के नेशनल अवॉर्ड से सम्मानित किया जाएगा। दरअसल कृति ने बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड अपनी फिल्म "मिमी" के लिए जीता है। कृति सेनन इस दौरान बेहद ही नर्वस महसूस कर रहीं हैं, जिसका जिक्र उन्होंने खुद किया है। कृति ने अपनी इंस्टाग्राम की स्टोरी में वीडियो शेयर किया, जिसमें उन्होंने लिखा है, "बड़ा दिन!" साथ ही बताया कि उनके पेट में बटरफ्लाई उड़ रही है।

अपनी पत्नी के साथ पहुंचें अल्लू अर्जुन

साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन भी नेशनल अवॉर्ड लेने दिल्ली पहुंच चुके हैं। अल्लू अर्जुन को उनकी पत्नी के साथ स्पॉट किया गया । बताते चलें कि अल्लू अर्जुन को उनकी फिल्म "पुष्पा" के लिए बेस्ट एक्टर के नेशनल अवॉर्ड से नवाजा जाएगा।

ये सितारे भी पहुंचे

इन एक्टर्स के अलावा करण जौहर, राजामौली, पंकज त्रिपाठी और आर माधवन समेत कई सितारे नेशनल अवॉर्ड से सम्मानित किए जाने के लिए अवॉर्ड सेरेमनी पर पहुंच चुके हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story