आलिया भट्ट लॉन्च करेंगी अपना यूट्यूब चैनल, फैंस से शेयर करेंंगी ये टिप्स

बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने वाली आलिया भट्ट आज बॉलीवुड में एक जाना-माना चेहरा बन चुकीं हैं। अब की आलिया और पहले की आलिया में एक जमीन आसमान का अंतर है। आलिया भट्ट बॉलीवुड की सफल एक्ट्रेसेस में शुमार हैं।

मुम्बई: बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने वाली आलिया भट्ट आज बॉलीवुड में एक जाना-माना चेहरा बन चुकीं हैं। अब की आलिया और पहले की आलिया में एक जमीन आसमान का अंतर है। आलिया भट्ट बॉलीवुड की सफल एक्ट्रेसेस में शुमार हैं। आलिया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। आलिया अक्सर ही अपने ग्लैमरस फोटो और वीडियो सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ शेयर करती हैं।

नई रिपोर्ट्स की मानें तो अब आलिया अपना यूट्यूब चैनल लॉन्च करने जा रही हैं। अपने यूट्यूब चैनल के जरिए आलिया फैंस के साथ अपना शेड्यूल, फैशन, मेकअप और फिटनेस टिप्स शेयर करेंगी।

यह भी देखें… Jammu-Kashmir: पुलवामा जिले के त्राल इलाके के जंगलों में मुठभेड़ जारी

पिंकविला के सूत्रों के मुताबिक, आलिया अपने फैंस को अपनी निजी जिंदगी से रूबरू कराना चाहती हैं। सूत्र ने बताया, ‘आलिया को नई चीजें ट्राई करना बहुत पसंद है। इसलिए वो इंस्टाग्राम और ट्विटर के बाद अब यूट्यूब पर भी एक्टिव रहने का सोच रही हैं। आलिया का मानना है कि वीडियो के जरिए फैंस तक अपनी बात पहुंचाना एक अच्छा ऑप्शन है। आलिया के यूट्यूब चैनल में उनकी जिंदगी से जुड़े हर पहलू के बारे में बताया जाएगा।’ रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि आलिया भट्ट 26 जून को अपना यूट्यूब चैनल लॉन्च कर सकती हैं।

सूत्र ने आगे बताया, ‘इंस्टाग्राम पर सिर्फ फोटो के जरिए ही फैंस से कनेक्ट हो पाते हैं। अपने यूट्यूब चैनल पर आलिया अपनी फिटनेस के बारे में बताएंगी। फिल्मों में अपनी अलग-अलग लुक्स के बारे में बात करेंगी।’

यह भी देखें… सत्यमित्रानंद की भूसमाधि में आज शामिल होंगे योगी

वर्क फ्रंट की बात करें तो आलिया का करियर बुलंदियों पर है। आलिया कई हिट फिल्में दे चुकी हैं। ऑडियंस को आलिया का भरपूर सपोर्ट मिला है। इन दिनों आलिया अपनी अपकमिंग फिल्म ब्राह्मस्त्र की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म में आलिया के साथ रणबीर कपूर भी दिखाई देंगे।