×

Alia Ranbir Daughter's Name: आलिया रणबीर किया बेटी के नाम का खुलास, बहुत युनीक है खूबसूरत है

आलिया रणबीर के फैंस का इंतेजार खत्म हो गया है. दरअसल उन्होंने बेटी के नाम खुलासा कर दिया है. आलिया रणबीर ने बेटी का नाम बेहद युनीक और खूबसूरत रखा है.

Alok Srivastava
Written By Alok Srivastava
Published on: 24 Nov 2022 1:50 PM GMT (Updated on: 24 Nov 2022 2:07 PM GMT)
Alia Ranbir Daughters Name: आलिया रणबीर किया बेटी के नाम का खुलास, बहुत युनीक है खूबसूरत है
X

Alia Bhatt Daughter's Name Raha: हाल ही में पैरेंट्स बने आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने अपनी बेटी के नाम रिवील कर दिया है. उन्होंने बेटी का नाम राहा (Raha) रखा है. आलिया भट्ट 6 नवंबर 2022 को बेटी की मां बनी थी. पैदाइश के बाद से आलिया और रणबीर के फैंस उनकी बेटी की पहली झलक पाने और नाम जानने के लिए उत्सुक नजर आए. लेकिन अब उनका इंतेजार खत्म हो गया है.

आलिया भट्ट ने इंस्टाग्राम पर एक प्यारी सी पोस्ट शेयर की और कैप्शन में अपनी बच्ची के नाम का खुलासा किया. कपल ने अपने बच्चे का नाम राहा रखा है. राहा वो नाम है जो उसके पापा ने रखा है. इस नाम के बहुत सारे खूबसूरत मतलब है. राहा, अपने शुद्धतम रूप में दिव्य पथ का अर्थ है स्वाहिली में वह उत्साह है, संस्कृत में राहा एक वंश है, बंगला में- आराम, सुकून, राहत, अरबी अम्न में, इसका अर्थ खुशी, आज़ादी और ब्लिस भी है.

आलिया भट्ट ने बताया कि उसके नाम के सभी मतलब उस लम्हे से महसूस किए, जिस क्षण से हमने उसे अपने हाथों में लिया. शुक्रिया राहा हमारी जिंदगी में आने के लिए. ऐसा लगता है कि तुम्हारे आने से हमारी जिंदगी फिर से शुरू हो गई है.

बात अगर तस्वीर की करें तो शायद आलिया और रणबीर जल्द तस्वीरें शेयर नहीं करेंगे. क्योंकि आलिया भट्ट को एक इंटर्व्यू में कहते सुना गया है कि वो इस बारे में थोड़ी फिक्रमंद हैं. उन्होंने कहा था, "मैं लोगों की नज़रों में एक बच्चे को लाने के बारे में थोड़ा चिंतित हूँ."

आलिया आगे कहती हैं, "मैं नहीं चाहती कि मेरे बच्चे की जिंदगी में किसी तरह की गैर जरूरी दखल हो. मैंने यह रास्ता चुना है, लेकिन हो सकता है कि मेरा बच्चा बड़ा होने पर इस रास्ते को नहीं चुनना चाहे." ...तो यह कुछ ऐसा है जिसे लेकर मैं बहुत सुरक्षात्मक महसूस करती हूं."

Alok Srivastava

Alok Srivastava

Next Story